फर्नीचर की दुकान में लगी आग, छह दुकान भी आए चपेट में

बरुआ सागर थाना क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर सहित कई गुमटियों में आग लग गई...

फर्नीचर की दुकान में लगी आग, छह दुकान भी आए चपेट में

झांसी। बरुआ सागर थाना क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर सहित कई गुमटियों में आग लग गई। इस आगजनी की घटना में जूता चप्पल, फर्नीचर, किराना आदि की गुमटियों में रखा सामान जलकर राख हो गया। वहीं फर्नीचर की दुकान में रखी दो बाइक, तेरहवीं का समान और गृहस्थी का समान भी जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक गुमटियों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़े : 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर आया सामने

कंपनी बाग के पास स्थित फर्नीचर की दुकान संचालक उसी में अपने परिवार के साथ रहता था। सूत्रों के मुताबिक आज तड़के शॉर्ट सर्किट से उसकी फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने बड़ा रूप धारण कर लिया और आग पूरी दुकान सहित मकान में फैल गई। किसी प्रकार दुकान संचालक ने परिजनों सहित वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़े : तपती गर्मी में 7 व 8 अप्रैल को देश के कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना

इधर, आग बेकाबू होकर उसके आस पास बनी जूता चप्पल, किराना आदि की गुमटियों को भी अपनी आगोश में ले लिया। आगजनी की घटना में सब कुछ जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची करीब आधा दर्जन दमकल की गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग के तांडव ने गुमटियों में रखा सारा सामान राख कर दिया।

यह भी पढ़े : उप्र के 322 अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों का तबादला

इस आगजनी की घटना में दो बाइक, गृहस्थी का सामान और फर्नीचर, जूता चप्पल, किराना का सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। वही फर्नीचर संचालक की मां की आज तेरहवीं होना थी,जिसका समान रखा हुआ था। वह भी जलकर राख हो गया। इस घटना में धर्मेंद्र विश्वकर्मा, अशोक, किशोरी, हरचरण, विजय, अनुराग उर्फ कल्लू अग्रवाल का करीब पांच से छह लाख कीमत का सामान जलकर राख हो गया। धर्मेंद्र की फर्नीचर की दुकान है और वह उसी में अपने परिवार के साथ कई वर्षों से रह रहा था। पुलिस ने आग लगने की घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0