उत्तर प्रदेश : दो पक्षों के विवाद में हुई फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जनपद के अकबरपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार देर रात कई राउंड फायर होने से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज..

उत्तर प्रदेश : दो पक्षों के विवाद में हुई फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दो पक्षों के विवाद में हुई फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना..

जनपद के अकबरपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार देर रात कई राउंड फायर होने से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

अकबरपुर थानाक्षेत्र के बीट चौकी रनिया के पास चीटिकपुर में रहने वाली जमशीदा ने पुलिस को तहरीर देते हुए शिकायत की है। महिला ने बताया कि गुरुवार देर रात वह अपने परिवार के साथ सो रही थी ।

यह भी पढ़ें - मुख्तार अंसारी का टिकट कटा, बसपा की छवि सुधारने में लगीं मायावती

उसी वक़्त पड़ोस में रहने वाले जनार्दन भदौरिया और उसके कुछ किरायेदार घर आये उनके हाथों में रिवाल्वर और धार दार हथियार थे। जनार्दन ने मेरे घर पर कई राउंड फायर किए और जान से मारने की धमकी देते हुए निकल गए। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है। जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि दो पक्षों में आपस में विवाद है जिसको लेकर कल एक के द्वारा फायरिंग की घटना सामने आ रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी, मूल्य स्थिर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1