कांतारा चैप्टर 1 की पहली झलक आई सामने, टीजर रिलीज

होम्बले फिल्म्स बहुप्रतीक्षित सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है...

कांतारा चैप्टर 1 की पहली झलक आई सामने, टीजर रिलीज

होम्बले फिल्म्स बहुप्रतीक्षित सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, जो पहली बार पावरहाउस प्रशांत नील और प्रभास को एक साथ ला रहा है। यह फिल्म 22 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े : मौसम : लखनऊ समेत 21 जनपद के लिए चेतावनी जारी

पिछले साल ‘कांतारा: ए लीजेंड’ ने कमाल किया था और अब होम्बले फिल्म्स ‘कांतारा चैप्टर 1’ के साथ वापस आ रही है। इसका टीज़र रिलीज किया गया है, जो अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी का दिलचस्प रूप दिखाता है। यह टीज़र दर्शकों को ऋषभ शेट्टी के किरदार के गहन रूप में डुबो देता है, जिससे रहस्य और साज़िश से भरा माहौल बन जाता है। टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ खत्म होता है।

यह भी पढ़े : जनवरी में जबलपुर से दिल्ली की ट्रेनें होंगी रद्द, 50 हजार आरक्षण होंगे प्रभावित

‘कांतारा’ ने पिछले साल ग्लोबल स्तर में तहलका मचा दिया था और दर्शकों को अपनी लोककथाओं पर आधारित कहानी से दीवाना कर दिया था, जिसमें मानवता और प्रकृति के बीच जटिल संबंध की खोज की गई थी। होम्बले फिल्म्स ने पिछले साल दो मेगा ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘कांतारा’ के साथ ग्लोबल लेवल स्तर पर 1600 करोड़ की शानदार कमाई के साथ शानदार सफलता हासिल की है। फिलहाल इसकी अपकमिंग रिलीज ‘सालार’ है, जो पहले से ही खूब सुर्खियों में है। एक दिसंबर को इसके ट्रेलर लॉन्च के साथ साल की ब्लॉकबस्टर बनने की अपना कदम बढ़ाने जा रही है।

यह भी पढ़े : यूपी का यह एक्सप्रेसवे पहला सोलर एक्सप्रेसवे बनेगा, जानिए कैसे होगा इससे लाभ

‘कांतारा चैप्टर 1’ के अगले साल रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जो सात भाषाओं में दर्शकों को लुभाएगी। इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का पहला लुक असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है। तो एक ऐसे गहन अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जो भाषाई सीमाओं से परे है और दुनिया भर के दर्शकों पर गरहा प्रभाव छोड़ने का वादा करता है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0