पहले पहिया निकला और फिर पलट गयी कार, एक की मौत

बिंवार थाना क्षेत्र के निवादा गांव के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार एक कार के पलट जाने से एक युवक की मौत हो गयी...

पहले पहिया निकला और फिर पलट गयी कार, एक की मौत

  • चलती कार में पहिया निकलने से हुई हादसा

वहीं उसका सगा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

यह भी पढ़ें : राम मन्दिर भूमि पूजन रोकने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने दिया निर्णय

राठ कोतवाली क्षेत्र के निवासी सौरभ कुमार सक्सेना (27) अपने सगे भाई कपिल कुमार सक्सेना (24) के साथ कार यूपी.91क्यू-3892 से हमीरपुर गया था। ये दोनों वापस राठ जा रहे थे तभी थाना क्षेत्र के निवादा गांव से पूर्व करनसिंह के नलकूप के पास कार का एक पहिया चलती कार से निकल गया जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनार पलट गयी। इससे कार में सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर थाने के एसआई अरविन्द पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से सुमेरपुर कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। यहां इलाज के दौरान कपिल कुमार सक्सेना की मौत हो गयी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। एसआई अरविन्द पाल ने बताया कि हादसा कार का पहिया निकलने से हुआ है जिसमें कपिल सक्सेना की अस्पताल में मौत हो गयी है। उसका बड़ा भाई सौरभ सक्सेना का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें : उप्र में कोरोना प्रसार पर मुख्यमंत्री योगी बोले, प्रतिदिन एक लाख टेस्ट का लक्ष्य करें हासिल

(हिन्दुस्थान  समाचार)

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0