बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से लाखों रुपये का माल समेत पांच गिरफ्तार

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में हुई दो स्थानों पर चोरी के मामले में पुलिस ने बीते दिनों क्षेत्र..

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से लाखों रुपये का माल समेत पांच गिरफ्तार
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे ( Bundelkhand Expressway )

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में हुई दो स्थानों पर चोरी के मामले में पुलिस ने बीते दिनों क्षेत्र में हुई दर्जनों चोरी की घटनाओं का पुिलस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने चोरी के माल के साथ पांच अभियुक्तों को दबोचा है, जबकि इनका एक साथी भाग निकला है जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : शैक्षणिक रिकार्ड में हेराफेरी कर नाबालिग से शादी कराने में मुकदमा दर्ज

अजीतमल कोतवाली पुलिस ने बीती 27 अगस्त को क्षेत्र के सबलपुर गांव में हुई चोरी की घटना के मामले में तीन आरोपियों को माल सहित गिरफ्तार किया था। कोतवाली पुलिस ने 29 अगस्त को अश्वनी कुमार पुत्र अरविंद कुमार पांडे चमनगंज फफूंद की तहरीर पर निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से कार्यदाई संस्था का लाखों रुपये का सामान चोरी हो जाने का मुकदमा पंजीकृत किया था।

लाखों रुपये का माल समेत पांच गिरफ्तार..

पुलिस ने गहन जांच शुरू की और मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस के एसआई देवेंद्र प्रसाद, शशीधर त्रिपाठी की टीम में शामिल आरक्षी राजवीर सिंह, निशांत कुमार, ओमकार, कामरान अकमल ने अटसू फफूंद मार्ग पर बैरियर लगाकर चोरी का माल बेचने ले जा रहे कार सवार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - झाँसी : सुबह घर से निकला पिता शाम को लौटा, घर में अर्धनग्न अवस्था मे मिला बेटी का शव

गिरफ्तार अभियुक्त लाखों रुपये कीमत की लोहे के पाइप, एच प्लेट जैक आदि सामान बरामद कर विशेष पुत्र शैलेंद्र निवासी देवबंद का पुरवा फफूंद, सत्यवीर पुत्र नरेश, मोहित पुत्र चंद्रभान निवासी हर सहाय का पुरवा थाना अजीतमल, आकाश पुत्र राजेश्वर, शिव सागर पुत्र मानसिंह निवासी बरुआ थाना फफूंद, प्रदीप पुत्र गिरेंद्र सिंह निवासी चंद्रपुरा थाना अजीतमल को गिरफ्तार किया है।

वही कई अन्य आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार, एक ऑटो, मोटरसाइकिल सहित तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए तथा भागे हुए नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें - ऑनर किलिंग : युवक व युवती की हत्या कर शव यमुना में फेंके, पुलिस तलाश में जुटी

हि. स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1