पहली बार जिले के 29 वयोवृद्ध पेंशनरों का डीएम की मौजूदगी में हुआ सम्मान

उत्तर प्रदेश राज्य सिविल पेंशनर्स परिषद बांदा के तत्वाधान में मंगलवार को जिले के 29 बुजुर्ग पेंशनरों का सम्मान किया गया। उन्हें अंग वस्त्र व स्टिक उपहार स्वरूप देकर सम्मानित...

पहली बार जिले के 29 वयोवृद्ध पेंशनरों का डीएम की मौजूदगी में हुआ सम्मान

बांदा,

उत्तर प्रदेश राज्य सिविल पेंशनर्स परिषद बांदा के तत्वाधान में मंगलवार को जिले के 29 बुजुर्ग पेंशनरों का सम्मान किया गया। उन्हें अंग वस्त्र व स्टिक उपहार स्वरूप देकर सम्मानित किया गया। इस तरह का कार्यक्रम जिले में पहली बार आयोजित किया गया है।

यह भी पढ़ें- बुन्देलखण्ड ExpressWay में जेब ढीली करने को हो जाइए तैयार, टोल टैक्स की उल्टी गिनती शुरू

इस बारे में उत्तर प्रदेश राज्य सिविल पेंशनर परिषद बांदा के महामंत्री शान्तुन चतुर्वेदी ने बताया कि जिले के बुजुर्ग पेंशनर्स को सम्मानित करने का निर्णय संगठन द्वारा लिया गया और इसके लिए जिला अधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। जिनकी सहमति मिलने के बाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमें 80 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके पेंशनरों का सम्मान इस मौके पर किया गया। सभी 29 पेंशनरों को फूल माला से सम्मानित करते हुए अंगवस्त्र भी प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें- श्रमिको को इस तरह योजना का लाभ पहुंचाएं बता गए श्रम मंत्री

इस मौके पर जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल, पेंशनर परिषद के अध्यक्ष राजा बाबू बाजपेई और कार्यक्रम के प्रेरक मुख्य कोषाधिकारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बांदाः मां और उसके दो बेटे को सर्प ने डसा, दोनों बेटों की दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0