फोर्स ने फ्लैग मार्च निकाल शान्तिपूर्ण मतदान की अपील की

लोकसभा चुनाव को लेकर राजापुर, सरधुवा पुलिस अलर्ट मोड पर है...

फोर्स ने फ्लैग मार्च निकाल शान्तिपूर्ण मतदान की अपील की

चित्रकूट(संवाददाता)। लोकसभा चुनाव को लेकर राजापुर, सरधुवा पुलिस अलर्ट मोड पर है। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के दिशा निर्देशानुसार शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कस्बा व विभिन्न गावों में फ्लैग मार्च निकाला गया। 

सरधुवा थाना प्रभारी आशुतोष तिवारी एवं राजापुर थाना प्रभारी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम और सीआरपीएफ ने आम नागरिकों से शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र रूप से चुनाव प्रक्रिया में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। सरधुवा पुलिस टीम ने सरधुवा, सुरसेन, दरसेंडा, ममसी, लमियारी, खोपा, चिल्लीमल एवं राजापुर पुलिस टीम ने बेराऊर, उद्घटा, चिल्लीराकस, कलवलिया, महुवगांव, कुसेली आदि गांवों में  फ्लैग मार्च निकालने पहुंची। इतना ही नहीं हर गांव में मतदान केंद्रों का भी पुलिस अधिकारियों की ओर से जायजा लिया गया।

20 मई को जिले में लोकसभा चुनाव संपन्न कराए जायेंगे। उन्होंने कहा कि मतदाता पूरी निडरता के साथ अपने विवेक व स्वतंत्र रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करें। शहर या ग्रामीण हर जगह सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। जिला पुलिस के खुफिया विभाग के कर्मचारी संदिग्ध किस्म के लोगों और सोशल मीडिया पर पूरी निगरानी कर रहे हैं। फ्लैग मार्च का उद्देश्य आमजन में सुरक्षा की भावना पैदा करना रहा। किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव में भाग लेने की अपील की। यदि उन्हें किसी भी तरह की समस्या का सामना करना पडे तो वे तुरंत पुलिस प्रशासन को 112 पर सूचित करें। साथ ही उन्होंने असामाजिक तत्वों को साफ आगाह किया कि अगर चुनाव में किसी तरह के असमाजिक कार्य करने की मंशा रखते है तो संभल जाए वरना पुलिस सख्त से सख्त कदम उठाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0