किसान आंदोलन का समर्थन करने पर पूर्व विधायक दो समर्थकों सहित गिरफ्तार

 समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक विशंभर सिंह यादव को आज उनके आवास से दो साथियों समेत गिरफ्तार कर धारा...

किसान आंदोलन का समर्थन करने पर पूर्व विधायक दो समर्थकों सहित गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक विशंभर सिंह यादव को आज उनके आवास से दो साथियों समेत गिरफ्तार कर धारा 151 के तहत जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें - राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बांदा यूपी का पहला स्टार्टअप इनक्यूबेटर बनेगा

जेल जाने से पहले पूर्व विधायक ने बताया कि आज पूरे देश में किसान आंदोलित है, पिछले 12- 13 दिनों से किसान सड़कों पर पड़ा है। सरकार उनकी सुन नहीं रही है।किसान सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि बिलों का विरोध कर रहा है जो सरकार कह रही थी कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी वहीं सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य खत्म करने जा रही है। जो गेहूं  1925 रुपए प्रति कुंतल बिकता था आज 13 सो रुपए बिक रहा है। किसानों को आशंका है कि आने वाले दिनों में सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य को भी समाप्त कर देगी।जिससे किसानों की हालत और खराब हो जाएगी।

Human trafficking | बांदा व चित्रकुट | 21 बंधुआ प्रवासी मजदूरों को मानव तस्करी से मुक्त करवाया

पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसान के बेटे हैं लेकिन किसानों का उत्पीड़न कर रहे हैं, किसानों की बात नहीं सुनी जा रही है। समाजवादी पार्टी किसानों  का समर्थन कर रही है इसलिए मुझे गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्डवासियों के लिए खुशखबरी : प्रयागराज से अंबेडकरनगर तक चलेगी नई ट्रेन

समाजवादी पार्टी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष निर्भय सिंह मोंटी ने बताया कि ग्राम सिंहपुर में किसानों के एक प्रस्तावित कार्यक्रम में विधायक जी को जाना था इसीलिए आज सुबह 5 बजे से ही  पूर्व विधायक का आवास पुलिस ने घेर लिया था और बाद में उन्हें दो साथियों पुत्तन सिंह व के के महंत सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0