जापान के पूर्व मंत्री ने तीस सेंकेंड में बुंदेलखंड के विकास की गारंटी दी

जिले के सुमेरपुर ब्लॉक के मोराकांदर परसनी गांव में मंगलवार शाम जापान सरकार के आईटी के पूर्व मंत्री नौकाजु...

जापान के पूर्व मंत्री ने तीस सेंकेंड में बुंदेलखंड के विकास की गारंटी दी

हेलीकॉप्टर से पहुंचे जापान के पूर्व रक्षामंत्री

जिले के सुमेरपुर ब्लॉक के मोराकांदर परसनी गांव में मंगलवार शाम जापान सरकार के आईटी के पूर्व मंत्री नौकाजु टेक्कोटो हाईटेक कृषि विश्वविद्यालय के लिए भूमि देखने पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जापानी भाषा में सिर्फ तीस सेकेंड में कहा कि बुंदेलखंड में जापान सरकार व भारत सरकार मिलकर विकास कार्य करेगी।

यह भी पढ़ें - वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी सहित इन 6 रेलवे स्टेशनों के जल्द होगा कायाकल्प

हेलीकॉप्टर से बांदा के बबेरु तहसील के गांव मंडवा का दौरा करने के बाद जिले के मोराकांदर परसनी गांव पहुचे जापान के पूर्व मंत्री ने समयाभाव के चलते चंद सेकेंड के उद्बोधन किया। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड क्षेत्र उन्हें बहुत अच्छा लगा। हम सभी लोग यहां पर मिलकर विकास करेंगे, ताकि यह क्षेत्र चमक सके।

यह भी पढ़ें - धान बेचकर जा रहे बाइक सवार 3 किसानों को चार पहिया वाहन ने रौंदा, दो की मौत

उनके साथ जापान सरकार के सलाहकार समिति के सदस्य जावेद खान ने कहा कि एमजे फाउंडेशन के अंतर्गत बुंदेलखंड में हाईटेक कृषि विश्वविद्यालय को स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कई कृषि विश्वविद्यालयों की स्थापना की है। अब बुंदेलखंड में स्थापित किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद ने ग्रामीणों को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें - कोरोना अलर्ट-एंबुलेंस का सायरन सुनकर दौड़ते-भागते दिखे स्वास्थ्य कर्मी

उन्होंने कहा कि उनके सहयोग से ही वह दिल्ली पहुंचे हैं। वह विकास में अपने जिले व जन्मभूमि के विकास के लिए पूरी तरह संकल्पित हैं। वह चाहते हैं कि उनके गांव के अलावा आसपास के गांवों का हरेक क्षेत्र में विकास हो। वह इसके लिए पूरी तरह प्रयासरत रहेंगे। इस मौके पर भाजपा के अशोक तिवारी, कृष्णा निषाद, गणेश यादव, शिवनारायण सोनकर, रामदेव सिंह, संतोष गुप्ता, प्रधान बदलू निषाद समेत कई लोग उपस्थित रहे।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0