लखनऊ में जांच में पाज़िटिव मिला, विदेश से बांदा आया व्यक्ति लापता, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप  

लापता व्यक्ति जनपद के बबेरू क्षेत्र का रहने वाला है। लखनऊ से रिपोर्ट आने पर यहां स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है...

लखनऊ में जांच में पाज़िटिव मिला, विदेश से बांदा आया व्यक्ति लापता, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप  
कोरोना जांच (फाइल फोटो)

बांदा का निवासी एक व्यक्ति विदेश से वापस लौटा जो जांच में लखनऊ में पॉजिटिव पाया गया था जो अब लापता बताया जा रहा है। जिससे यहां के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है और ओमिक्रोन को लेकर एक बार फिर सतर्कता बढ़ा दी गई है। अब तक जिले में विदेश से आने वाले 43 लोगों के सैंपल लिए गए हैं लेकिन कोई भी व्यक्ति पाज़िटिव नहीं पाया गया जो व्यक्ति लापता है उसकी खोजबीन की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - बांदा : विदेश से लौटने वालों पर खास नजर

लापता व्यक्ति जनपद के बबेरू क्षेत्र का रहने वाला है। लखनऊ से रिपोर्ट आने पर यहां स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है,आनन-फानन में पाज़िटिव व्यक्ति की तलाश शुरू की गई लेकिन वह मौके पर नहीं मिला।स्वास्थ्य विभाग ने उसके परिवार के 7 सदस्यों के नमूने लेकर जांच कराई है। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। सीएमओ डॉ वी के तिवारी ने इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि लापता व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एमसी पाल ने बताया कि दिसंबर माह में अब तक जनपद में विदेश से लौटे 43 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। अभी कुछ सैंपल की रिपोर्ट पेंडिंग हैं, लेकिन ज्यादातर की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। सभी आठ ब्लाक में रैपिड रेस्पांस टीमें गठित की गई हैं, जो कि बाहर से लौटने वालों की निगरानी कर रही हैं। खासतौर से विदेश से लौटने वालों की सूचना मिलते ही, उनकी कोरोना की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बंद मऊ विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी

यह भी पढ़ें - राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बाँदा के 20 छात्रों का बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में चयन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1