बांदा : जिला पंचायत बैरियर में फर्जी लूट की घटना स्वयं वादी ने रची थी चार गिरफ्तार

शहर कोतवाली अंतर्गत कनवारा में जिला पंचायत बैरियर में हुई लूट की घटना फर्जी निकली। फर्जी लूट की घटना खुद वादी में..

बांदा : जिला पंचायत बैरियर में फर्जी लूट की घटना स्वयं वादी ने रची थी चार गिरफ्तार

शहर कोतवाली अंतर्गत  कनवारा में जिला पंचायत बैरियर में हुई लूट की घटना फर्जी निकली। फर्जी लूट की घटना खुद वादी में बनाई थी। योजना के अंतर्गत 1,05000 रुपए उसने अपने तीन दोस्तों को दे दिया था और पुलिस को झूठी लूट की सूचना दी थी। पुलिस व एसओजी की टीम ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए वादी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार करके इनके कब्जे से 96100 बरामद कर लिया है।

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अतर्रा ने बताया कि 20 मई 2022 को कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत कनवारा बाईपास में जिला पंचायत बैरियर में हुई लूट की घटना का अनावरण कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अभय पुत्र कमल किशोर द्वारा 20 मई को थाना कोतवाली नगर को सूचना दी गई थी कि पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उससे बैरियर से वसूले गए 1,05000 रुपए पर लूट लिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : हाथ पैर बांधकर 13 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप, निर्वस्त्र वीडियो बनाया

पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण के प्रयास किए जा रहे थे। सोमवार को एसओजी व थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जांच में पाया गया कि अभय त्रिपाठी और उसका एक सहकर्मी दिन में ड्यूटी पर थे। उसका सहकर्मी दवा लेने दोपहर में बांदा चला आया। इसी दौरान अभय ने अपने तीन दोस्तों को बुलाकर रुपए दे दिए और वहां से भगा दिया और साजिश के तहत लूट की घटना की जानकारी देकर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया।

आज अभय त्रिपाठी और उसके साथ फर्जी लूट की घटना में शामिल तीन साथियों को आपस में रुपए बांटते हुए नत्थू का तालाब कनवारा बाईपास  से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों ने प्रारंभिक पूछताछ में साजिश के तहत शामिल होना स्वीकार किया। इनके कब्जे से 96100 रुपय व घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल बरामद की है। अभय त्रिपाठी के साथ पकड़े गए उनके तीन साथियों में प्रशांत विश्वकर्मा पुत्र रामचंद्र निवासी महोखर थाना कोतवाली देहात बांदा, अभय सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी भूरागढ़ ने बाईपास थाना मटौंध बांदा और श्रेयस कुशवाहा पुत्र रामगोपाल निवासी आजाद नगर शामिल है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगा पहला गैन्ट्री साइन बोर्ड

यह भी पढ़ें - केन बेतवा लिंक परियोजना के तहत केन नदी में बनेंगे दो बैराज, केंद्रीय टीम ने किया निरीक्षण

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2