किसान पर एक साथ चार भालुओं ने किया हमला, किसान लहुलुहान

छतरपुर में खेत में काम कर रहे एक किसान पर चार भालुओं ने हमला कर दिया। भालुओं के हमले में घायल किसान को जिला...

किसान पर एक साथ चार भालुओं ने किया हमला, किसान लहुलुहान

छतरपुर में खेत में काम कर रहे एक किसान पर चार भालुओं ने हमला कर दिया। भालुओं के हमले में घायल किसान को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक मामला जिले के बिजावर थाना क्षेत्र के कोटा गांव का है, जहां भैरा के जंगलों से लगे खेतो में ग्राम पतरा में 50 वर्षीय किसान राजेश गौतम गायों का दूध दोह रहे थे। 

यह भी पढ़ें - ज्योतिर्लिंग दर्शन के दौरान जाली में कैद नंदी को देख उमा भारती भड़की, तोड दी जाली

इसी दौरान जंगल की ओर से चार भालू आये और काम कर रहे किसान पर एक साथ हमला कर दिया हमले से घबराया किसान चीखने-चिल्लाने लगा तो आस-पास के लोग दौड़ते हुए आये और लाठी डंडों से आवाज करते हुए भालुओं को भगाया। इस दौरान किसान बुरी तरह घायल और लहुलुहान हो गया। उसके सिर हाथ पैर पेट जांघ सहित शरीर में अन्य जगह गहरे घाव हैं और अधिक खून बह रहा था, जिसे परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाये, जहां उसकी व्ज् में सर्जरी कर सर्जिकल ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया हुआ है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड का अभागा जनपद, जो 200 वर्षो से रेल सुविधा से वंचित

घायल का इलाज कर रहे जिला अस्पताल के सर्जन डॉक्टर मनोज चौधरी से बात की तो उनका कहना है कि घायल पर चार भालुओं ने हमला किया है। उसके शरीर में कई जगह (आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर) गहरे घाव हैं, जिसका इलाज कर ट्रॉमा वॉर्ड में शिफ्ट कर ऑब्जर्वेशन के लिए रखा है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर और खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें - जेल से छूटी कातिल हसीना राहिला का नया हनीट्रैप काण्ड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0