चित्रकूट : चार दिन बाद नाबालिग लड़की का शव पड़ोस के कुएं में मिला

इनदिनों धर्मनगरी में अपराध का ग्राफ सेंसेसक्स से भी तेज उछाल मार रहा है। आये दिन लाशों के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है..

चित्रकूट : चार दिन बाद नाबालिग लड़की का शव पड़ोस के कुएं में मिला

इनदिनों धर्मनगरी में अपराध का ग्राफ सेंसेसक्स से भी तेज उछाल मार रहा है। आये दिन लाशों के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। राजापुर थाना क्षेत्र के पियरिया माफी गांव में चार दिन पहले घर के बाहर से लापता हुई किशोरी का शव आज गांव के ही एक कुएं में तैरता हुआ मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को किसी तरह कुएं से बाहर निकाला। इस बीच एसपी अतुल शर्मा ने डॉग स्क्वायड टीम सहित भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : फर्जी आरटीओ बनकर वाहनों से अवैध वसूली करने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया।  बताते चले कि किशोरी चार दिन पहले घर के बाहर से लापता हो गई थी और परिजनों ने शक के आधार पर गांव के ही एक महिला सहित दो अन्य लोगो पर अपहरण का आरोप लगाते हुए राजापुर थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने महिला समेत दो अन्य लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया तीन चार दिन पहले पंद्रह वर्षीय लड़की की गायब होने की सूचना मिली थी जिसमे हम लोगो ने अभियोग पंजीकृत कर उसे ढूढने में प्रयासरत थे। आज सुबह सूचना आई की गांव में एक कुआं है उसमे उसकी डेडबाडी मिली है। डेडबाड़ी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाकी हमने टीमें बना दी है इसमें जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पृथमदृष्टया हत्या कर शव को फेंका गया है जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : भूसे के बोरे में नदी में उतराती मिली युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें - झाँसी : शराब के लिए पैसे न मिलने पर इस हैवान ने मासूम बेटी को कुएं में फेंक दिया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2