सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत, दो की हालत नाजुक

जनपद के आउटर थाना क्षेत्र बिधनू में देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। हादसे में घायल दो लोगों की..

सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत, दो की हालत नाजुक
फाइल फोटो

कानपुर,

  • घटना में मृत लोगों के प्रति मुख्यमंत्री ने जताया दुख, घायलों का बेहतर इलाज के दिए निर्देश

जनपद के आउटर थाना क्षेत्र बिधनू में देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। हादसे में घायल दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।यह मार्ग दुर्घटना उस वक्त हो गई जब कार सवार कानपुर-सागर हाईवे पर किसी वाहन को ओवरटेक कर रहे थे, तभी सामने आ रहे डीसीएम से सीधी टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए राहत कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें - मुर्दा भगवंता पहुंचा कलेक्ट्रेट कार्यालय, कहा साहब मैं जिंदा हूं

उधर, इस घटना का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए मृतकों के गहरा शोक व्यक्त किया। बिधनू थाना पुलिस के मुताबिक, शिवराजपुर के रहने वाले कुछ दोस्त दिल्ली के नंबर की अर्टिका कार में सवार आधा दर्जन युवक घाटमपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही कार ग्राम तेजीपुरवा रमईपुर के पास से कानपुर-सागर हाईवे से गुजर रही थी तभी सामने से आए डीसीएम से भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर लगने के बाद कार में आगे बैठे दो युवक उछल कर सड़क पर जा गिरे।

जबकि अंदर बैठे चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह ने स्थानीय लोगों व पुलिस कर्मियों के साथ कार की बाडी कटवाकर चारों लोगों को बाहर निकाला और सीएचसी बिधनू इजला के लिए पहुंचाया। जहां से डाक्टर ने उन्हें हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें - ट्रेन को आग से बचाने के लिए यात्रियों ने, ट्रेन को धक्का देकर आगे बढाया

अस्पताल में डाक्टरों ने शिवराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले नितिन चौधरी, अवनीश पाल, संदीप पाल व रामजी पाल को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि नितिन चौरसिया व दिलीप कुमार की हालत गम्भीर बनी हुई है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष बिधनू अतुल कुमार सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हाईवे से हटवाते हुए थाने पहुंचाकर अग्रिम आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों का समुचित इलाज कराने के अफसरों को निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उपाध्यक्ष, अभिनेता राजा बुंदेला ने प्रेस कांफ्रेंस में कही ये बड़ी बात

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1