हमीरपुर : तालाब में नहाने गई चार वर्षीय बालिका की डूबकर हुई मौत

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव में रविवार को तालाब के निकट रह रहे एक परिवार की चार वर्षीय बालिका अकेले ही तालाब के..

हमीरपुर : तालाब में नहाने गई चार वर्षीय बालिका की डूबकर हुई मौत
फाइल फोटो

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव में रविवार को तालाब के निकट रह रहे एक परिवार की चार वर्षीय बालिका अकेले ही तालाब के किनारे कपड़े उतार पानी में नहाने लगी। तभी वह गहरे पानी में पहुंचने पर डूब गई। कुछ देर बाद परिजनों ने बालिका की खोजबीन शुरू की, तो तालाब किनारे कपड़े देख पानी में उसे खोज पानी से बाहर निकाला। आनन फानन कस्बे के सीएचसी ले गए, जहां चििकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कैम्प में शराबी ने काटा हंगामा, अभियंता व सुरक्षा गार्ड को पीटा

करहिया गांव के दुबे तालाब के निकट शरीफ खान का मकान है। रविवार को उनकी छोटी बेटी नाजबीन तालाब के किनारे पहुंच कर कपड़े उतारकर नहाने लगी। तभी वह गहरे पानी में जाने से डूब गई। पिता शरीफ ने बताया कि काफी देर बाद जब वह घर में नहीं दिखी तो उसकी खोजबीन शुरू की। घर के आसपास खोजने पर जब कोई सुराग नहीं लगा।

इस पर वह लोग तालाब की ओर गए, जहां तालाब किनारे उसके कपड़े दिखाई दिए। जिसे देख वह सकते में आ गए और तालाब में उतर ग्रामीणों की सहायता से उसकी तलाश शुरू की। कुछ देर में ही बेटी को पानी से खोज निकाला और आनन फानन उसे कस्बे के सरकारी अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। नाजबीन दो भाइयों के बीच वह इकलौती बहन थी।

यह भी पढ़ें - मौदहा चेयरमैन रामकिशोर ने सपा छोड़ थामा भाजपा का दामन

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1