सहेली को उधार में दिए गए 5 लाख रुपए वापस मांगना पड़ा महंगा, कई दिनों तक हुआ गैंगरेप

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक 22 साल की युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती...

सहेली को उधार में दिए गए 5 लाख रुपए वापस मांगना पड़ा महंगा, कई दिनों तक हुआ गैंगरेप

छतरपुर

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक 22 साल की युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती को सहेली ने उधारी देने के बहाने अपने घर बुलाया था। यहां चार लोग 6 दिन तक उससे दुष्कर्म करते रहे। मंगलवार को पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से झांसी होते हुए बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाये जाने की मांग

छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि ओरछा थाना इलाके में नौगांव में रहने वाली युवती ने अपनी बहन के इलाज के लिए छतरपुर में रहने वाली सहेली से पांच लाख रुपये उधार लिए थे। सहेली ने जब उससे रुपये वापस मांगे तो उसने उसे ओरछा रोड स्थित अपने घर बुलाया। गत 9 दिसंबर को युवती रुपये लेने के लिए सहेली के यहां पहुंची तो वहां चार और लोग पहले से मौजूद थे। आरोपितों ने युवती को बंधक बना लिया और 15 दिसंबर तक बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें - भैया! मेरी लाश जंगल में लटकी है, देख जाओ, एक महिला के ऑडियो से सनसनी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार की शाम को पीड़ित युवती जैसे-तैसे सहेली के यहां से छूटकर अपने घर पहुंची। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाने पहुंचकर उन्होंने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने मंगलवार को पांचों आरोपितों विजय नायक, गोपाल रैकवार, नीरज रैकवार, पंकज जैन, सोनाली उर्फ सुंदरी रैकवार के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - शराबी पति ने पत्नी को इस बजह से मार दी गोली,बच्चे देंगे गवाही

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0