बाँदा : फल के पैसे मांगने पर फल विक्रेता को बंधक बनाकर पीटा, 20 हजार गुंडा टैक्स मांगा

प्रदेश में अपराधी पुलिस से कितने भयभीत हैं, इसकी बानगी बांदा शहर में उस समय देखने को मिली। जब एक फल विक्रेता ने फल..

बाँदा : फल के पैसे मांगने पर फल विक्रेता को बंधक बनाकर पीटा, 20 हजार गुंडा टैक्स मांगा
बाँदा : फल के पैसे मांगने पर फल विक्रेता को बंधक बनाकर पीटा..

प्रदेश में अपराधी पुलिस से कितने भयभीत हैं ,इसकी बानगी बांदा शहर में उस समय देखने को मिली। जब एक फल विक्रेता ने फल खरीदने वाले से पैसे मांगे। पैसे देने के बजाय उसने कहा कि हम यहां के गुंडे हैं, लोग हमें पैसा देते हैं। तुमने पैसा मांग कर गुस्ताखी की है। इतना कहकर फल विक्रेता को साथियों के साथ मिलकर घर ले गए और बंधक बनाकर न सिर्फ पीटा बल्कि 20 हजार रुपए गुंडा टैक्स देने की चेतावनी दी।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत अशोक लाट चौराहे की है। मोहल्ला गणेश कॉलोनी कंचन पुरवा निवासी बबलू शिवहरे पुत्र कल्लू शिवहरे ने बताया कि वह अशोक लाट तिराहे पर फल की ठेलिया लगाता है। बुधवार को एक दबंग निवासी केवटरा रेलवे क्रॉसिंग अपने चार अज्ञात साथियों के साथ आया और मुझसे 2 किलो सेब, एक दर्जन केले खरीदे।

यह भी पढ़ें - सचिवालय में तैनात अनुसचिव इच्छाराम ने भरे आफिस, महिला के साथ की छेड़छाड

जब मैंने पैसे मांगे तो उसने गाली गलौज करते हुए कहा कि हमको जानता नहीं हम लोग गुंडे हैं। हम किसी को पैसा नहीं देते उल्टा लोग हमें पैसा देते हैं। इस पर मैंने कहा कि हम गरीब लोग हैं हमारा पैसा दे दो। इस पर उसने अपने साथियों से कहा कि इसे अपने साथ ले चलो। इतना कहते ही उसके साथियों ने मुझे पकड़ लिया और मोटरसाइकिल से बैठा कर अपने घर ले गए। 

बाँदा : फल के पैसे मांगने पर फल विक्रेता को बंधक बनाकर पीटा..

वहां दो  घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट और इस शर्त पर छोड़ा कि 20 हजार रुपये मेरे घर देने आओगे। अन्यथा मेरे घर में जो लड़की काम करती है उसकी रिपोर्ट पर तुम्हें बलात्कार के मामले में फंसा दूंगा।  मैंने इस मामले की शिकायत कोतवाली में की तो पुलिस ने भगा दिया। आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसके ऊपर कई थानों में विभिन्न आपराधिक मुकदमे दर्ज है। आज पीड़ित फल विक्रेता ने इस प्रकरण की शिकायत आईजी चित्रकूट परीक्षेत्र बांदा से करके दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उसने चेतावनी भी दी है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं आत्महत्या करने को मजबूर हो जाऊंगा।

यह भी पढ़ें - झांसी : आपसी विवाद में दोस्त ने हथोड़ी मारकर की दो भाइयों की हत्या, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बॉक्स ऑफिस में फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी का जलवा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1