दो करोड़ के फंड से नगरीय क्षेत्र के 49 परिषदीय विद्यालयों की बदलेगी सूरत

जिलाधिकारी चांदनी सिंह ने शुक्रवार को बताया कि शासन की ओर से मिले दो करोड़ रुपये के फंड से नगरीय क्षेत्र के 49...

दो करोड़ के फंड से नगरीय क्षेत्र के 49 परिषदीय विद्यालयों की बदलेगी सूरत

जालौन, 

जिलाधिकारी चांदनी सिंह ने शुक्रवार को बताया कि शासन की ओर से मिले दो करोड़ रुपये के फंड से नगरीय क्षेत्र के 49 परिषदीय विद्यालयों की सूरत बदलेगी। इसके साथ ही परिषदीय स्कूलों में बच्चों के ठहराव, नामांकन की सत्यता परखने के लिए 10 जिला स्तरीय अधिकारियों की ड्यूटी स्कूलों के पर्यवेक्षण में लगाई गई है।

यह भी पढ़ें- टीवी शो पर पहुंची कवियत्री ऋतु ने क्षेत्र का किया नाम रोशन

इनमें डकोर ब्लाॅक में जिला कृषि अधिकारी गौरव यादव, जालौन ब्लाॅक में उप निदेशक कृषि एसके उत्तम, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ.हरेंद्र सिंह, कोंच ब्लॉक में जिला समाज कल्याण अधिकारी विकास सत्यम त्रिपाठी, कुठौंद ब्लॉक में जिला प्रोबेशन अधिकारी डॉ.अमरेंद्र कुमार पौत्स्यायन हैं।

इनके अलावा माधौगढ़ ब्लॉक में जिला कार्यक्रम अधिकारी इफ्तेखार अहमद, महेबा ब्लॉक में जिला उद्यान अधिकारी आशीष कटियार, नदीगांव ब्लॉक में महाप्रबंधक उद्योग प्रभात यादव,रामपुरा ब्लॉक में जिला निबंधक सहकारिता सीएल प्रजापति,नगर क्षेत्र में परियोजना अधिकारी नेडा आरके पांडेय को स्कूलों के पर्यवेक्षण की जिम्मेदारी दी गई है। जिलाधिकारी ने बताया कि परिषदीय विद्यालयों की गुणवत्ता को परखने के लिए जिला स्तरीय अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया गया है, ताकि किसी भी तरह की कोई शिकायत न मिल सके।

यह भी पढ़ें-जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0