बाँदा : दबंगों द्वारा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एसपी से किया शिकायत

जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गांव के दबंगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया और इसके बाद मुकदमा दर्ज कराने पर..

बाँदा : दबंगों द्वारा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एसपी से किया शिकायत
फाइल फोटो

जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गांव के दबंगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया और इसके बाद मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद भी पीड़िता थाने गई लेकिन पुलिस ने उल्टा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जिससे पीड़िता को न्याय नहीं मिला। आज उसने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक ने की है।

धटना घटना 25 अगस्त को शाम को घटित हुई है। महिला का कहना है कि लगभग 7 बजे शाम मैं अपनी भैंस को लेकर हार से घर आ रही थी। जैसे ही गांव के जितेन्द्र सिंह पेटारा के ट्यूबवेल के पास पहुंची तभी वीरेन्द्र सिंह पुत्र गयादीन सिंह, जितेन्द्र सिंह पेटारा पुत्र हरीशरण सिंह निवासी ग्राम चन्दवारा, थाना-पैलानी, बांदा एक व्यक्ति नाम पता अज्ञात जो मुंह पर साफी बांधे थे, सामने आने पर पहचान सकती हूं ने मुझे पकड़ लिया एवं ट्यूबवेल के अन्दर ले गये और तीनों ने मेरे साथ बारी-बारी से जबरन बलात्कार किया एवं गाली-गलौज करते हुए कहा कि अगर किसी से बताया तो जान से मार देंगे । 

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से लाखों रुपये का माल समेत पांच गिरफ्तार

पति बाहर रह करके मजबूरी करते है। इसलिए घर आकर के अपने जेठ एवं देवर से पूरी बात बतायी।परिवार के कहने पर मैं थाना पैलानी रिपोर्ट करने जा रही थी उसी समय घर  में भगवन उर्फ रामचन्द्र पुत्र गयादीन निवासी ग्राम चन्दवारा अपने तीन साथियों के साथ आये और धमकी दी कि अगर रिपोर्ट करने गयी तो तुम्हें व तुम्हारे बच्चों एवं पति को जान से मार डालूंगा।

घटना के दूसरे दिन थाना-पैलानी में प्रार्थनापत्र दिया, परन्तु रिपोर्ट नहीं लिखी गयी तब से लगातार रोज थाने दौड़ती रही, किन्तु विपक्षीगण के प्रभावशाली होने के कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है।  महिला का कहना है कि आरोपी दबंग है और पुलिस में उनकी पहुंच है, थानाध्यक्ष आरोपित व्यक्तियों का रिश्तेदार हैं जो दबाव बना रहे हैं कि अपनी शिकायत वापस ले लो, वरना तुम्हारे पति व घरवालों को फर्जी मुकदमा में फंसा देंगे।पीडिता गरीब है इसीलिए दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा कराने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें - दो मासूम बच्चियों को उसने कुएं में फेंका और खुद फांसी पर झूल गई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1