खेत में महिला के साथ गैंगरेप, एसपी से की शिकायत

अपने खेत की रखवाली करने गई एक महिला के साथ गांव के दबंगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने इस...

खेत में महिला के साथ गैंगरेप, एसपी से की शिकायत

बांदा

अपने खेत की रखवाली करने गई एक महिला के साथ गांव के दबंगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। शनिवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें - झाँसी स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा राइज हेकाथान का आयोजन, स्टार्टअप शुरू करने को मिलेगी गाइड लाइन

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत एक गांव की है। इसी गांव में रहने वाली अनुसूचित जाति की महिला ने बताया कि मैं 17 नवंबर को सुबह 9.30 बजे अपने लाही व गेहूं के खेत की रखवाली करने गई थी। खेत के पास ही बांस के पेड़ के नीचे मैं चारपाई पर बैठी थी। तभी गांव के जटाशंकर पुत्र राम किशोर तिवारी, राजा बाबू पुत्र गोविंद उर्फ बलखंडा व ददुआ उर्फ गिरीश पुत्र प्रेम किशोर  बांस के पीछे की तरफ से अचानक आए और इनमें से ददुआ ने हाथ पकड़कर तमंचा लगा दिया और उक्त दोनों लोग जटाशंकर वा राजा बाबू ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और बुरी बुरी गालियां देते रहे। 

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में अंतरिक्ष प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ, तीन दिन तक लगेगी ये प्रदर्शनी

इन लोगों ने मेरे कपड़े भी फाड़ दिए, इसके बाद मेरे चीखने चिल्लाने पर गांव के संतराम त्रिवेदी पुत्र रामखेलावन त्रिवेदी आ गए और उनको ललकारा तो तीनों जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। पीड़िता ने यह भी बताया कि इनका गांव में आतंक है। इनके खिलाफ पुलिस भी कुछ कार्रवाई नहीं करती है। जिससे इनके हौसले बुलंद है। इन तीनों ने मुझे एक बार फिर धमकी दी है कि अगर तुम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो तुम्हारी बेटियों के साथ भी यही घटना अंजाम दी जाएगी। इनकी धमकियों के कारण मेरी बेटियां स्कूल तक नहीं जा रही है।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक की शिकायत पर डीएम और एसपी का छापा,18 पोकलैंड मशीनें सीज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0