जेनेलिया डिसूज़ा ने शेयर की कुछ प्लीज़िंग तस्वीरें और वीडियो, कैप्शन पर हो रहा है जमकर ट्रोल

जेनेलिया डिसूज़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है, जेनेलिया बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं..

जेनेलिया डिसूज़ा ने शेयर की कुछ प्लीज़िंग तस्वीरें और वीडियो, कैप्शन पर  हो रहा है जमकर  ट्रोल
जेनेलिया डिसूज़ा

जेनेलिया डिसूज़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। जेनेलिया बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें बहुत कम समय में बॉलिवुड फैन्स से भरपूर प्यार मिला है। जेनेलिया ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें से एक पर लोगों ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है।

जेनेलिया ने आज सोमवार सुबह एक ग्लैमरस सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोल घूमती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की। इन तस्वीरों में से एक में उनकी बैकसाइड वाली तस्वीर, जिसमें वह वाईट ड्रैस में नजर आ रही हैं। जेनेलिया अपनी इसी तस्वीर की वजह ट्रोल हो रही हैं। 

यह भी पढ़ें - अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया बेटी का नाम

हालांकि जेनेलिया इस तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि इसके कैप्शन की वजह से फैन्स के बीच चर्चा में हैं। जेनेलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'आपके पंख ऑलरेडी एग्जिस्ट करते हैं यानी ये जिन्दा है, बस आपको उड़ान भरनी है।'

genelia D'Souza

जेनेलिया के कैप्शन पर फैन्स ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है। जेनेलिया के इस कैप्शन पर लोग उनसे पूछने लगे हैं- एग्ज़िस्ट या एग्ज़िट? कुछ ने उनसे फिल्मों में लौट आने की गुजारिश की, तो कुछ ने उन्हें टॉलिवुड में लौटने की बात कही। कई ऐसे फैन्स हैं, जो अपने-अपने बचपन का क्रश बताकर उन्हें याद कर रहे हैं|

यह भी पढ़ें -किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

हालही में जेनेलिया ने अपनी शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख के साथ अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया था। उसमे वह रितेश के लिए डिनर ‍ऑगनाइज़्‌ करते दिख रही थी, और उनके लिए अपने प्यार का इजहार भी खुलकर किया था।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0