बाँदा : मोबाइल छीन रहे बदमाशों से मुकाबला करते समय युवती बाइक से गिरकर घायल

बांदा शहर में इन दिनों राह चलते लोगों से मोबाइल या जेवरात छिनने वाला गिरोह सक्रिय है..

बाँदा : मोबाइल छीन रहे बदमाशों से मुकाबला करते समय युवती बाइक से गिरकर घायल

बांदा शहर में इन दिनों राह चलते लोगों से मोबाइल या जेवरात छिनने वाला गिरोह सक्रिय है। इसी गिरोह ने अपनी मां के साथ मेडिकल कॉलेज जा रही युवती से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। लेकिन उसने बदमाशों को मोबाइल छिनने नहीं दिया। छीनाझपटी के दौरान ही लड़की की बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे वह गिर कर घायल हो गई और बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र में सिविल लाइन पुलिस चौकी से चंद कदम दूर आवास विकास के पास हुई। 

ग्राम मवई निवासी आमना ने बताया कि मेरी भाभी का मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन हुआ है। मैं अपनी बेटी कुमकुम के साथ खाना लेकर रविवार को मेडिकल कॉलेज जा रही थी। बेटी कुमकुम मोटरसाइकिल चला रही थी और मैं पीछे बैठी थी। रात को लगभग 8 बजे जब हम आवास विकास के पास से गुजर रहे थे। तभी मेडिकल कॉलेज से फोन आया, जिससे बेटी बात करने लगी। तभी एक बाइक में सवार तीन युवक हमारी मोटरसाइकिल के बगल में आ गए और कुमकुम से मोबाइल छीनने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें - बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर ने पीछा कर रहे युवक की चाकू मारकर हत्या की

लेकिन उसने अपने हाथ से मोबाइल नहीं छोड़ा, इसी दौरान दोनों तरफ से छीना झपटी होती रही। जिससे कुमकुम की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह बाइक समेत गिर गई। इस घटना में उसे गंभीर चोटें आई हैं। घटना के तुरंत बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। ट्रामा सेंटर में घायल युवती का इलाज कर रहे डॉक्टर अभिषेक प्राणायामी ने बताया कि दुर्घटना में घायल एक लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो बदमाशों से मुकाबला करते समय बाइक से गिरकर घायल हो गई है।

जिसका इलाज चल रहा है। बताते चलें कि शहर में छिनैती करने वाला गिरोह काफी अरसे से सक्रिय है। जो रात में सुनसान स्थल पर दो पहिया वाहन या ई रिक्शा में सवार लोगों को लूटपाट का शिकार बनाते हैं। खासतौर से राह चलते लोगों का मोबाइल या सोने की चौन छीन कर रफूचक्कर हो जाते हैं। ज्यादातर बदमाश डीएम कॉलोनी, आवास विकास व जिला अस्पताल रोड पर घटना को अंजाम देते हैं। साथ ही रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से जाने पर यह गिरोह सक्रिय रहता है लेकिन पुलिस अभी उन्हें कभी रंगे हाथ गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई । जिससे इनके हौसले बुलंद है।

यह भी पढ़ें - बिच्छू गैंग का सदस्य वेश्यावृत्ति के लिए बना रहा दबाव, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - एक बार फिर धर्म नगरी चित्रकूट हुई शर्मसार, दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, बेहोशी हालत में रामघाट में मिली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1