हमीरपुर : कोचिंग पढऩे जा रही छात्राओं की बेल्ट से पिटाई, नाबालिग छात्रों पर मुकदमा दर्ज

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं को साथी छात्रों ने पकड़कर बेल्टो से पीटा, पीड़ित छात्राओं की तहरीर पर एससी एसटी..

हमीरपुर : कोचिंग पढऩे जा रही छात्राओं की बेल्ट से पिटाई, नाबालिग छात्रों पर मुकदमा दर्ज
फाइल फोटो

  • घर से कोचिंग पढऩे जाते समय रास्ते में सरेआम घटना को दिया अंजाम

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं को साथी छात्रों ने पकड़कर बेल्टो से पीटा, पीड़ित छात्राओं की तहरीर पर एससी एसटी व मारपीट की धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज। राठ कस्बे के चरखारी रोड इलाके में कोचिंग जा रही तीन छात्राओं को उनके साथ में ही पढ़ने वाले 3 छात्रों ने रास्ते में रोककर छात्राओं के साथ गाली गलौज करते हुए उनकी पिटाई कर दी। घटना के बाद पीड़ित छात्राओं ने राठ कोतवाली में मामले की लिखित की तहरीर देकर आरोपी छात्रों के विरुद्ध कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पूर्व सांसद बालकुमार पटेल की गिरफ्तारी को लेकर एमपी एमएलए कोर्ट हुआ सख्त

राठ कस्बे के चरखारी रोड इलाके की निवासी छात्रा रोशनी, कोमल व काजल ने राठ कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि, वह लोग नगर के एक विद्यालय में हाईस्कूल की छात्राएं हैं। बताया कि, आज दिन में वह लोग अपने घर से कोचिंग जा रही थी तभी उनके साथ में ही पढ़ने वाले कस्बे के तीन छात्र सत्यम, कपिल व अनुज ने उन लोगों को कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में रोक लिया तथा उनके साथ गाली गलौज करते हुए बेल्टों से उनकी पिटाई कर दी। मामले में राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद कुमार राय ने बताया कि, छात्राओं की तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले आरोपी छात्रों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 323, 504, 506 व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी पीड़ित छात्राओं का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

  • छात्राओं से मारपीट करने में आरोपी होंगे अरेस्ट

ए.एसपी अनूप कुमार ने आज बताया कि राठ कस्बे में तीन छात्राओं से मारपीट करने में तीनों छात्रों के खिलाफ धारा-323, 504, 506 आईपीसी एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एफआईआर दर्ज हो गई है। साथ ही जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद कुमार राय ने बताया कि आरोपी तीनों छात्र नाबालिग है जो छात्राओं के ही स्कूल में पढ़ते है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - झांसी बांदा की संयुक्त आरपीएफ की टीम ने अवैध ई टिकट बनाने वाले को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - आधा दर्जन युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा से की दरिंदगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
1