हमीरपुर में प्रेमिका ने प्रेमी को सिलबट्टा से कुचल कर दी खौफनाक मौत

राठ मे बिना शादी किए प्रेमी के घर पिछले करीब पांच  माह से रह रही प्रेमिका ने सिलबट्टे से कुचल कर उसकी हत्या कर दी..

हमीरपुर में प्रेमिका ने प्रेमी को सिलबट्टा से कुचल कर दी खौफनाक मौत

  • बिना शादी के पांच माह से प्रेमी के घर रह रही थी प्रेमिका

राठ मे बिना शादी किए प्रेमी के घर पिछले करीब पांच  माह से रह रही प्रेमिका ने सिलबट्टे से कुचल कर उसकी हत्या कर दी। देर शाम घर पहुंची मां पुत्र का शव देख बेसुध हो गई। घटना के पीछे प्रेमी प्रेमिका के बीच विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे में 13 माह बाद शुरू हो जाएगा यातायात

नगर के भटियाना मोहल्ला एलआईसी भवन के सामने रहने वाले अनिल पुत्र मूलचंद्र अनुरागी ने बताया कि उनके बड़े भाई वीरेंद्र (20) शक्कर के बतासे बनाने का काम करते थे। वीरेंद्र का बीते पांच वर्ष से सैदपुर निवासी वर्षा अनुरागी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पांच माह पूर्व वर्षा अपना घर छोड़ प्रेमी वीरेंद्र के घर पहुंच गई। तभी से दोनों बिना शादी के एक साथ रह रहे थे।

मंगलवार शाम करीब पांच बजे वर्षा का किसी बात पर वीरेंद्र से विवाद हो गया। जिस पर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। प्रेमी को मौत के घाट उतारने के बाद मकान का ताला बंदकर पड़ोसियों से पुलिस में शिकायत करने की बात कह घर से कोतवाली चली गई। घटना के वक्त वीरेंद्र की मां सरस्वती नवोदय विद्यालय के हाॅस्टल में खाना बनाने गईं थी।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर में सदर विधायक युवराज सिंह ने 360 दिव्यांग जनों को बांटी साइकिल व उपकरण

जबकि भाई अनिल एक जूतों की दुकान में काम कर रहे थे। शाम करीब आठ बजे मां सरस्वती काम से लौट कर घर पहुंचीं। घर में पुत्र वीरेंद्र को मृत अवस्था में देख चीख पुकार मच गई। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही सीओ अखिलेश राजन व कोतवाल केके पांडेय मौके पर पहुंच गए हैं। सीओ अखिलेश राजन ने कहा कि पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0