बाँदा : प्रेमिका ने अपने ही घर में प्रेमी से कराई चोरी, दोनों प्रेमी प्रेमिका पुलिस के हत्थे चढ़े

एक युवक के प्यार में पागल युवती ने घर के फर्श में गड़े सोने चांदी के जेवरात की चोरी प्रेमी से कराई। जिसे बेचकर दोनों घर से भाग जाने..

बाँदा : प्रेमिका ने अपने ही घर में प्रेमी से कराई चोरी, दोनों प्रेमी प्रेमिका पुलिस के हत्थे चढ़े

एक युवक के प्यार में पागल युवती ने घर के फर्श में गड़े सोने चांदी के जेवरात की चोरी प्रेमी से कराई। जिसे बेचकर दोनों घर से भाग जाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इस सिलसिले में प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेवरात भी बरामद किए हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र के कच्ची गली निवासी विष्णु कुमार पुत्र अशोक कुमार ने सूचना दी थी कि 13/14 अप्रैल की रात उनके घर में घुसकर जमीन में फर्श के नीचे गड़े मां के सोने चांदी के जेवरात चोरी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से शटरिंग का सामान चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 लाख कीमत की 140 लोहे की प्लेटें बरामद

इस संबंध में बदौसा थाने में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश की जा रही थी। जिसमें पुलिस को सफलता मिली और इस सिलसिले में जो युवक पकड़ा गया उसने खुलासा किया कि उसने चोरी प्रेमिका के कहने पर की है।  उसने बताया कि वह विष्णु कुमार की बहन से प्रेम करता है और उसी के सहयोग से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी किए गए जेवर बेचने के बाद हम दोनों कहीं भाग भाग जाने के फिराक में थे।

इस सिलसिले में पुलिस ने विनीत गुप्ता पुत्र मुन्नीलाल निवासी हडहा रोड थाना बदौसा और निशा श्रीवास् पुत्री अशोक श्रीवास निवासी कच्ची गली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक बिछिया सफेद धातु,एक जोड़ी पाजेब सफेद धातु,एक मंगलसूत्र पीली धातु, एक जोड़ी झुमकी पीली धातु,एक जोड़ी टप्स पीली धातु और घटना में प्रयुक्त हसिया बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - डीजीपी ऑफिस में कार्यरत पुलिसकर्मी की पत्नी को लूटने वाला एक माह बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे 100 दिन में होगा तैयार, जून में मोदी करेंगे उद्घाटन

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2