बाँदा : अपनी शादी रुकवाने को प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर रची खतरनाक साजिश

कहते हैं प्यार अंधा होता है तभी तो जनपद बांदा में प्रेमी से शादी न होने के कारण प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर खतरनाक साजिश..

बाँदा : अपनी शादी रुकवाने को प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर रची खतरनाक साजिश
फाइल फोटो

कहते हैं प्यार अंधा होता है तभी तो जनपद बांदा में प्रेमी से शादी न होने के कारण प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर खतरनाक साजिश रचते हुए बारात के दिन ही अपने भाई का अपरहण करा कर हत्या करा दी। इस घटना के बाद इसकी शादी रुक गई। 3 दिन बाद लाश बरामद होने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच की तो मृतक की बहन और उसका प्रेमी हत्याभियुक्त निकले। जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में लाखों की 16 मूर्ति चोरी

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि बबेरू कोतवाली अंतर्गत कस्बे में चुन्नू पुत्र भोडा के घर पर उसकी बेटी की शादी थी। इसी दौरान उसका 10 वर्षीय पुत्र विनोद उर्फ लल्लू कहीं गायब हो गया। इसकी सूचना पर पुलिस ने 4 मई को मुकदमा पंजीकृत किया था। बाद में 7 मई को विनोद का शव मरका रोड पर वनविभाग के पास सड़क किनारे बरामद हुआ था। परिजनों से पूँछताछ में मालूम हुआ कि रामबाबू वर्मा पुत्र रामफल वर्मा निवासी शाहपुर सानी थाना बदौसा जनपद बाँदा जो 3-4 दिन के अन्तराल पर चुन्नू के घर आता जाता था। घटना के बाद से गायब है।

इस पर रामबाबू वर्मा को तलाश कर पूँछताछ की गयी तो रामबाबू वर्मा ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मैं विनोद उर्फ लल्लू की बहन से प्रेम करता था तथा वह भी मुझसे प्रेम करती थी। हम दोनों आपस में शादी करना चाहते थे । गुड्डी की शादी तय हो गयी थी तथा 3 मई 2022 को उसकी बारात आयी थी। तब मैंने गुड्डी (परिवर्तित नाम) से कहा कि मैं आज तुम्हे मार डालूंगा और खुद मर जाऊँगा। तो उसने कहा कि ऐसा मत करो मैं भी तुमसे शादी करना चाहती हूँ तो मैंने कहा कि मैं तुम्हारे भाई विनोद उर्फ लल्लू का अपहरण कर लेता हूँ तो तुम्हारी शादी रूक जायेगी । 

यह भी पढ़ें - बाँदा रेलवे स्टेशन के इस प्लेटफार्म पर जान जोखिम में डालकर, ट्रेन में चढ़़ने को मजबूर है यात्री

इस पर गुड्डी ने अपनी सहमति जताते हुए कहा कि यही सही रहेगा। इसके बाद मैंने शराब पी । शराब पीने के बाद विनोद उर्फ लल्लू जिससे पहले से मेरी अच्छी बनती थी, को बुलाया और कहा कि चलो जनवासा की तरफ चलते हैं।

इसके पश्चात मैं उसे मरका रोड़ पर अपने साथ पैदल ले गया तथा एकान्त में जाकर एक हांथ से विनोद उर्फ लल्लू का नाक और मुंह तथा दूसरे हांथ से गला दबा दिया जिससे वह मर गया। मैंने उसके शव को उठाकर वहीं पास में दलदली मिट्टी वाले पानी में औधे मुंह डाल दिया और फिर वहां से चला गया। प्रेमी के जुर्म कबूल करने पर प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - जून में यूपी की जनता को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का मिलेगा तोहफा, बुंदेलखंड क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकास

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2