शराब के शौकीनों को खुशखबरी, अब दिनभर खुलेंगी सभी शराब की दुकाने

कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है।ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा शराब की दुकानें...

शराब के शौकीनों को खुशखबरी, अब दिनभर खुलेंगी सभी शराब की दुकाने
शराब : फाइल फोटो

कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है। ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा शराब की दुकानें बंद कर दी गई थी लेकिन बाद में कुछ शर्तों के साथ सिर्फ 3 घंटे दुकान खोलने की अनुमति दी गई थी और अब दिन भर दुकाने खुलेंगी, जिससे शराब के शौकीन आसानी से अपना शौक पूरा कर सकते हैं।

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण सरकार ने ऐसे सभी संस्थानों को बंद करने का आदेश जारी कर रखा है जहां भीड़ के कारण संक्रमण फैल सकता है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने वैक्सीनेशन प्रक्रिया को तेज करने का लिया अहम फैसला

लॉकडाउन के दौरान ही बांदा जनपद की सभी दुकाने बंद करने के निर्देश जिला अधिकारी द्वारा दिए गए थे। परंतु 16 मई को उन्होंने प्रातः 10 बजे से 1 बजे तक शराब व बीयर की दुकाने खोलने की अनुमति दी थी।जिससे शराब के शौकीनों को दिक्कत हो रही थी। मात्र 3 घंटे शराब और बियर की दुकानें खुलने से कालाबाजारी बढ़ गई थी।इसका फायदा उठाते हुए लोग मनमाने दाम पर शराब बेच रहे थे।

इस बीच आज मंगलवार को जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह ने अपने आदेश पर आंशिक संशोधन करते हुए आदेश जारी किया है कि अब शराब की दुकानें प्रातः 10 बजे से लेकर 7 बजे तक खोली जा सकती हैं। जिलाधिकारी के नए आदेश से शराब विक्रेताओं और शराब के शौकीनों को काफी राहत मिली है।

यह भी पढ़ें - 18 वर्ष से अधिक आयु के टीकाकरण से युवाओं में दिखा उत्साह

यह भी पढ़ें - कोरोना के जानलेवा संक्रमण से अब तक देश में  इतने डॉक्‍टर्स गंवा चुके हैं अपनी जान

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1