सपा के शासन में गुंडे माफियाओं का बोलबाला रहता है : मायावती

20 फरवरी को होने जा रहे तीसरे चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। वहीं, अपने प्रत्याशियों को सीधा फायदा पहुंचाने के लिए..

सपा के शासन में गुंडे माफियाओं का बोलबाला रहता है : मायावती
जालौन के उरई में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को हाजी शरीफ मैदान में मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करते हुए..

अनिल शर्मा (Anil Sharma)

  • जालौन में विपक्ष पर मायावती ने बोला हमला
  • भाजपा कि सरकार पर पूंजीपतियों और संघ के एजेंडे पर काम करने का लगाया आरोप
  • कांग्रेस ने अपने 55 साल के शासनकाल में कभी दलित समाज का नहीं किया भला

20 फरवरी को होने जा रहे तीसरे चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। वहीं, अपने प्रत्याशियों को सीधा फायदा पहुंचाने के लिए पार्टी के दिग्गज नेता यूपी में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। जालौन के उरई में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को हाजी शरीफ मैदान में मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करते हुए सपा, कांग्रेस के साथ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

बुंदेलखंड के जालौन में रैली को संबोधित करने पहुंचीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के साथ-साथ बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गुंडे माफियाओं का रहता है बोलबाला कोई भी व्यक्ति नहीं रहता है सुरक्षित उन्होंने भाजपा पर करारा हमला करते हुए कहा भाजपा की सरकारें पूंजीपतियों और संघ के झंडे पर काम करतीहैं उन्होंनेइसरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और बेरोजगारी भी चरम पर है। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर मीडिया को खरीदने का भी आरोप लगाया सुश्री मायावती ने आरोप लगाया की बीजेपी सरकार में दलितों पर हुए अत्याचारों को दबा दिया जाता है।

यह भी पढ़ें - बाबा की गर्मी निकालने की बात पर, महोबा में ये क्या बोल गए अखिलेश यादव

  • 'रोजगार न मिलने से पलायन कर गए लोग'

मायावती ने बीजेपी सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि बसपा सरकार में यूपी के लोग यहीं बसते थे, लेकिन बीजेपी सरकार में लोगों को रोजगार न मिला तो यहां से पलायन कर गए। सुश्री मायावती ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की आजादी के बाद 50 से 55 साल के शासन में कांग्रेसमें कभी दलितों के उत्थान उनकी भलाई के लिए काम नहीं किया है वह तो बस दलितों राम बोलो और मुस्लिम समाज का वोट बैंक बना कर अपना राजनीति करती रही और अपना उल्लू सीधा करती रही। बसपा सरकार ने दलित एवं अन्य वर्गों में जन्में संत-महापुरुषों को पूरा सम्मान दिया और इनके सम्मान में आगे भी कोई कमी नहीं की जाएंगी।

जालौन के उरई में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को हाजी शरीफ मैदान में मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करते हुए..

  • 'बसपा सरकार में लोगों को भरपूर मिलेगा रोजगार'

पूरे प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई ने कमर तोड़कर रख दी है, लेकिन बसपा सरकार बनते ही यहां की समस्याओं को दूर करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पूर्व की तरह ही हमारी सरकार में जो भी यहां के बेरोजगार युवक हैं, उनकी रोटी-रोजी की व्यवस्था की जाएगी।

यह भी पढ़ें - आप राजीव को विधायक बनाओ, मैं उसे और बड़ा बनाऊंगा - अमित शाह 

  • 'बीजेपी में सिर्फ नफरत की राजनीति, बसपा में सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय'

बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में लोगों का जाति व धर्म के नाम पर शोषण हो रहा है। बसपा सरकार में किसी भी कीमत पर इस तरह का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय के लिए बसपा को सत्ता में लाना बहुत जरूरी है।

जालौन के उरई में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को हाजी शरीफ मैदान में मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करते हुए..

  • '2007 की तरह ओपिनियन पोल और सर्वे गलत साबित होंगे'

सरकारें झूठे घोषणापत्र से सत्ता में आती हैं। पार्टियों ने हवाहवाई और प्रलोभन भरे घोषणा पत्र जारी किए हैं। सत्ता में आने के बाद इस पर अमल नहीं किया जाएगा आप इनके बहकावे में न आएं। बसपा सरकार अपना घोषणा पत्र नहीं जारी करती, लेकिन कहने से ज्यादा करके दिखाने में ज्यादा विश्वास रखती है।

यह भी पढ़ें - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गरजे - अभी तक यह ट्रेलर था अब 10 मार्च के बाद फिल्म शुरू होगी

  • झांसी मंडल के बसपा के 9 प्रत्याशियों में से किसी के लिए भी मंच से मायावती ने वोट नहीं मांगा

आज उरई के मैदान में झांसी मंडल के नौ बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंच से वोट नहीं मांगा जय बात मतदाताओं में चर्चा का विषय बना रहा कि आखिर बसंत बसपा सुप्रीमो है किसी भी प्रत्याशी के लिए वोट क्यों नहीं मांगा।

जालौन के उरई में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को हाजी शरीफ मैदान में मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करते हुए..

ताज बसपा सुप्रीमो मायावती की उरई के हाजी शरीफ मैदान में झांसी मंडल के 9 विधायकों के समर्थन में आयोजित रैली में बसपा प्रबंध कर्ताओं द्वारा पत्रकारों के के बैठने के लिए जो मंच बनाया गया था वह शुरुआत में ही अचानक टूट कर गिर गया जिसके चलते प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को मायावती रैली को कवरेज करने में परेशानी उठानी पड़ी ।

यह भी पढ़ें - दलित व महिलाएं भाजपा सरकार में कतई भी सुरक्षित नहीं है : मायावती

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2