नगर पालिका परिषद बांदा के चेयरमैन को राज्यपाल ने किया बर्खास्त, चेयरमैन बोले फिर कोर्ट की शरण जाऊंगा

नगर पालिका परिषद बांदा के अध्यक्ष मोहन साहू को प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बर्खास्त कर दिया है। आदेश की कॉपी...

नगर पालिका परिषद बांदा के चेयरमैन को राज्यपाल ने किया बर्खास्त, चेयरमैन बोले फिर कोर्ट की शरण जाऊंगा

बांदा : नगर पालिका परिषद बांदा के अध्यक्ष मोहन साहू को प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बर्खास्त कर दिया है। आदेश की कॉपी जिला अधिकारी बांदा को सचिव द्वारा प्रेषित की गई है। वही बर्खास्त नगर पालिका चेयरमैन मोहन साहू ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है कि एक बार फिर बेईमानी से कंस ने श्री कृष्ण को हराया है, फिर हाई कोर्ट जाऊंगा।

यह भी पढ़ें -बाँदा में दर्दनाक हादसा : प्राइवेट बस ने राहगीर को कुचला, मौके पर हुई मौत

नगर पालिका अध्यक्ष और सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के बीच काफी अरसे से शीत युद्ध चल रहा है। अभी 4 दिन पहले ही नगर पालिका के चेयरमैन मोहन साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि विधायक उन्हें पद से अपदस्थ करने के लिए  तरह तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें -कानपुर हादसे के बाद भी ट्रैक्टर ट्रॉलियों में सवारी, जिंदगी से खिलवाड़, पुलिस ने कसा शिकंजा

अगर मेरे ऊपर कोई वित्तीय अनियमितताएं साबित हो जाएं तो मैं जेल जाने को तैयार हूं। इतना ही नहीं उनके इस तरह के बयान के वीडियो भी वायरल हो रहे थे। इस बीच सोमवार को प्रदेश के राज्यपाल द्वारा उन्हें अपने कर्तव्यों का निर्वहन न करने के आरोप में निकाय चुनाव के पहले  बर्खास्त कर दिया ।

बताते चलें कि इसके पहले भी सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की शिकायत कर चेयरमैन श्री साहू को शासन द्वारा वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगाया गया था और उनके वित्तीय अधिकार सीज कर दिए गए थे। शासन के आदेश को श्री साहू ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी और उसके बाद उनके अधिकार न्यायालय द्वारा बहाल कर दिए गए थे। इसके बाद पुनः विधायक और चेयरमैन के बीच शीत युद्ध चल रहा था।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1