दूल्हा बने ‘योगी’ को दहेज में बुलडोजर मिला, ससुर ने दमाद को दिया अनोखा सरप्राइज

विधान सभा चुनाव में यूपी के बुलडोजर की खूब चर्चा पूरे देश में हुई थी, दिनोंदिन बुलडोजर का...

दूल्हा बने ‘योगी’ को दहेज में बुलडोजर मिला, ससुर ने दमाद को दिया अनोखा सरप्राइज

हमीरपुर जिले में एक अनोखी शादी हुई है, जिसमें दूल्हा बने ‘योगी’ को दहेज में बुलडोजर मिला है। दूल्हे को दहेज में मिले बुलडोजर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं जिले में किसी को दहेज में बुलडोजर देने का यह पहला मामला सामने आया है।

विधान सभा चुनाव में यूपी के बुलडोजर की खूब चर्चा पूरे देश में हुई थी। दिनोंदिन बुलडोजर का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इस बीच जिले में एक शादी में दहेज में बुलडोजर मिलने की चर्चा सोशल मीडिया में सुर्खियों पर है। यह विकास खंड सुमेरपुर ग्राम देवगांव निवासी रिटायर्ड फौजी परशुराम की बेटी नेहा की शादी है।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से झांसी होते हुए बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाये जाने की मांग

बेटी की शादी 15 दिसंबर को सौंखर निवासी नेवी में जॉब कर रहे योगेंद्र उर्फ योगी प्रजापति के साथ हुई है। शादी समारोह सुमेरपुर के एक गेस्ट हाउस से संपन्न हुआ। इसमें रिटायर्ड फौजी ने बेटी को दहेज में कोई लग्जरी कार नहीं बल्कि बुलडोजर दिया है। 16 दिसंबर को जब बेटी बुलडोजर के साथ विदा हुई तो लोग देखते रह गए। परशुराम प्रजापति का कहना है कि बेटी अभी यूपीएससी की तैयारी कर रही है। अगर नौकरी नहीं लगी तो, इससे रोजगार मिल सकेगा। वहीं योगी को मिले बुलडोजर की चर्चा लोगों की जुबान पर है।

नैवी में जाब कर रहे योगेंद्र उर्फ योगी का कहना है कि वह नौकरी कर रहे हैं। वह किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। घरवालों ने मर्जी से शादी की है। उन्होंने दहेज लेने से मना कर दिया था। साथ ही, किसी भी तरह की मांग नहीं की थी, लेकिन ससुर साहब ने उन्हें बुलडोजर का सरप्राइज दिया है। लड़की के पिता का कहना है कि दहेज में कार देते तो वह खड़ी रहती, लेकिन अगर नौकरी नहीं लगी तो बुलडोजर से रोज़गार मिलेगा।

लोगों की मानें तो यूपी में बुलडोजर का चलन दिनों दिन बढ़ता चला जा रहा है। अब एक पिता ने अपनी बेटी की शादी में उसे बुलडोजर उपहार स्वरूप भेंट कर सबको हैरत में डाल दिया है। यह अनोखी शादी अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है।

यह भी पढ़ें - फाइलों से निकलकर धरातल पर आने वाली है केन बेतवा लिंक परियोजना, 44 हजार करोड की पहली किस्त जारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0