बाँदा से आधा सैकड़ा पुलिसकर्मियों की टीम विधायक मुख्तार अंसारी को लेने रवाना

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से लेने के लिए बांदा से पुलिस की टीमें रवाना हो गई है..

बाँदा से आधा सैकड़ा पुलिसकर्मियों की टीम विधायक मुख्तार अंसारी को लेने रवाना
विधायक मुख्तार अंसारी

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से लेने के लिए बांदा से पुलिस की टीमें रवाना हो गई है, इस टीम में आधा सैकड़ा पुलिसकर्मी और एक प्लाटून पीएसी शामिल है। सोमवार को सवेरे पुलिस की 10 गाड़ियों में दो क्षेत्राधिकारी, दो सब इंस्पेक्टर और 20 पुलिसकर्मी तथा एक प्लाटून पीएसी रवाना हुई। इस टीम में दो डॉक्टरों की टीम भी शामिल है।

banda police 207 vajra, mukhtar ansari news

यह भी पढ़ें - बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल शिफ्ट करने का आ गया आर्डर

बताते चलें कि बाबू बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को सुरक्षित बांदा जेल लाने के लिए आईजी चित्रकूट धाम मंडल के सत्यनारायण ने रात में अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद मुख्तार को बांदा लाने के लिए पूरा रोडमैप तैयार किया। आईजी ने जरूरी दिशानिर्देश के साथ ही पुलिस कर्मियों को रवाना करने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत भारी पुलिस बल 10 गाड़ियों में रवाना हुआ। इनमें प्रिजन वैन भी शामिल है जिसमें मुख्तार को बांदा तक लाया जाएगा।

जो पुलिसकर्मी रवाना किए गए हैं उनमें सभी तेजतर्रार हैं और यह सभी पुलिसकर्मी चित्रकूट मंडल के जनपदों के बताए जाते हैं। इधर जेल में भी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चैबंद कर दी गई है। बांदा जेल अधीक्षक की मांग पर एक डॉक्टर एक फार्मासिस्ट  को मंडल कारागार में अटैच किया गया है। 

जिला अस्पताल में 3 सदस्य इमरजेंसी मेडिकल टीम भी गठित हुई है। इनमें एक सर्जन एक फिजीशियन और एक हड्डी रोग विशेषज्ञ को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : लगातार तीसरे दिन कोरोना मरीज बढें, 18 नए मरीज मिले

banda police 207 vajra, mukhtar ansari news

यह है मामला

सुप्रीम कोर्ट ने 26 मार्च को पंजाब सरकार को आदेश दिया था कि गंभीर मामलों में आरोपित माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को दो सप्ताह में उत्तर प्रदेश सरकार को सौंपा जाए। मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में एक मामले में करीब दो साल से निरुद्ध है। मुख्तार को जब यूपी से ले जाया गया था, तब वह यहां बांदा जेल में ही निरुद्ध था। बैरक नंबर 15  में उसका ठिकाना हो सकता है।

यह भी पढ़ें - बाँदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से योगी सरकार ने खोला खजाना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0