संपर्क क्रांति ट्रेन में अर्धनग्न युवक बनाते रहे रील, करते रहे छेड़छाड

आजकल युवाओं में रील बनाने का नशा इस कदर हावी हो रहा है कि गुरूवार की रात एमपी संपर्क क्रांति में 10-12 युवकों ने रील बनाने के चक्कर में शर्मिंदगी ..

 संपर्क क्रांति ट्रेन में अर्धनग्न युवक बनाते रहे रील, करते रहे छेड़छाड

झांसी,

आजकल युवाओं में  आजकल युवाओं में रील बनाने का नशा इस कदर हावी हो रहा है कि गुरूवार की रात एमपी संपर्क क्रांति में 10-12 युवकों ने रील बनाने के चक्कर में शर्मिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। झूमते-नाचते युवकों में किसी ने शर्ट उतारकर तो किसी ने अर्धनग्न प्रदर्शन कर सीटों पर कूदते-फांदते न सिर्फ रील बनाई, बल्कि युवक इस दौरान कोच में बैठीं महिला यात्रियों से भी छेड़छाड़ करते रहे। परिजनों और दूसरे यात्रियों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने कोच में जमकर हंगामा भी किया। परेशान यात्रियों ने इसका वीडियो शेयर करते हुए मामले की शिकायत रेल प्रशासन से की है।

यह भी पढ़े :बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे सहित यूपी के सभी एक्सप्रेस-वे पर फर्राटे से दौड़ेंगी ई-व्हीकल

यह मामला गुरूवार की रात दिल्ली से जबलपुर की ओर जा रही गाड़ी संख्या 12122 एमपी संपर्क क्रांति का है। ट्रेन में 10-12 युवक सवार थे। उनके पास स्लीपर का टिकट था, लेकिन युवक गाड़ी के एम-2 इकोनॉमी कोच में घुस आए और घूम-घूमकर रील बनाने लगे। रील बनाते समय कोई युवक अपने मुंह को ढंके हुए था, तो किसी ने शर्ट उतार रखी थी। कोई तो अर्धनग्न प्रदर्शन कर यात्रियों पर झुक-झुककर रील बना रहा था।रात के समय जब अधिकांश यात्री खाना खाकर सोने की तैयारी में थे, तभी इन युवकों का शोर उन्हें सोने नहीं दे रहा था। रील बनाते-बनाते ये युवक जब सीटों पर यात्रा कर रहीं महिलाओं और लड़कियों के बीच पहुंचने लगे तो यात्री परेशान हो गए। यात्रियों के रोक-टोक करने पर युवक झगड़े पर उतारू हो गए।

यह भी पढ़े :बांदाः एक ही पौधे पर टमाटर और बैगन को देख सदर विधायक चौंकें, बताया अनोखा पौधा

इस दौरान उनमें से कुछ युवकों ने महिला यात्रियों के साथ छेड़छाड़ भी की। युवकों का हुड़दंग जब बढ़ गया तो कोच में सवार यात्री वेदांश व अजय ने युवकों का वीडियो बना लिया और उसे ट्वीटर के जरिये शेयर करते हुए रेल प्रशासन से इसकी शिकायत कर दी। रात में गाड़ी के वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम ट्रेन में पहुंच गई। लेकिन, युवकों का पता नहीं चल पाया। वही इस बारे में आरपीएफ के  इंस्पेक्टर रविंद्र कौशिक ने बताया कि ट्रेन के झांसी रेलवे स्टेशन आने पर मामले की जांच की गई थी, लेकिन युवकों का कही पता नहीं चल पाया।
यह भी पढ़े :बांदाःदशहरा मिलन में इन नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का किया गया सम्मान 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0