हमीरपुरः रेलवे के निर्माणाधीन पुल के पास चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या

मौदहा कोतवाली के इचौली गांव से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की पुलिया के नीचे घायलावस्था में मिले चौकीदार की मौत हो गई। शरीर में गंभीर चोटें थी। चोरों के गिरोह ने पीट पीटकर ...

हमीरपुरः रेलवे के निर्माणाधीन पुल के पास चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या

मौदहा कोतवाली के इचौली गांव से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की पुलिया के नीचे घायलावस्था में मिले चौकीदार की मौत हो गई। शरीर में गंभीर चोटें थी। चोरों के गिरोह ने पीट पीटकर अधमरा कर पुलिया के नीचें फेंक दिया। वह रेलवे के निर्माणधीन ब्रिज की चौकीदारी करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना से इलाके में सनसनी है।

यह भी पढ़े:MP Election 2023: मतगणना से पहले ही स्ट्रॉन्ग रूम खोलकर डाक मतपत्रों में हेराफेरी, इन पर गिरी गाज


इचौली गांव निवासी 75 वर्षीय रामसेवक प्रजापति बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चौकीदारी करते थे। बाद में रेलवे के निर्माणाधीन ब्रिज परर चौकीदारी शुरू कर दी थी। कार्यदायी संस्था ने कार्यस्थल के पास ही स्टोर बना रखा है, जहां रामसेवक रात दिन रहते थे।

यह भी पढ़े:बांदाःफतेहपुर की महिला पहलवान खुशी ने हरियाणा की मंजू को, ढाक दांव लगाकर किया चित्त

सोमवार रात किसी ने चौकीदार की बेरहमी से पिटाई की। उसके माथे और चेहरे पर धारदार हथियार के निशान मिले। सवेरे गांव के मुन्नूलाल ने चौकीदार को चारपाई के नीचे पड़े देखा तो ग्रामीणों को जानकारी हुई। इसके बाद रामसेवक को उठाकर जब अस्पताल लाया जा रहा था। तभी उनकी मौत हो गई। सूचना पर एएसपी मायाराम वर्मा और सीओ मौदहा विवेक यादव मौके पर पहुंचे। हत्या चोरों द्वारा किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़े:बांदा:यह तारीख नोट कर ले, इस दिन शहर के कई मोहल्लों में जलापूर्ति नहीं होगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0