हमीरपुरः युवक ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, जानिये ये रही वजह

हमीरपुर जिले में मौदहा कोतवाली क्षेत्र के माचा गांव में युवक ने अपनी कनपटी में अवैध तमंचे से गोली मार ली। परिजन घायल को सीएचसी मौदहा लाए...

हमीरपुरः युवक ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, जानिये ये रही वजह

जिले में मौदहा कोतवाली क्षेत्र के माचा गांव में युवक ने अपनी कनपटी में अवैध तमंचे से गोली मार ली। परिजन घायल को सीएचसी मौदहा लाए, जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया।  जहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि युवक काफी दिनों से घरेलू कलह से परेशान चल रहा था।पुलिस ने जांच-पड़ताल करते हुए तमंचे को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़े उप्र में कानपुर समेत 10 मंडलों में खुलेगी नंदिनी कृषक समृद्धि गौशाला

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के मांचा गांव निवासी 40 वर्षीय मुजफ्फर अली ने तमंचे से खुद की कनपटी पर गोली मार ली। उसे मरणासन्न हालत में मौदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया था, लेकिन वहां भी उसे बचाया नहीं जा सका। युवक द्वारा खुद को गोली मारे जाने के पीछे गृह कलह बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-रेलवे कोर्ट से फरार तीन बदमाश 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड दूर

सूचना मिलने पर मौदहा कोतवाली पुलिस सहित सीओ सर्कल विवेक सिंह फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे हुए थे, जिन्होंने खुद भी जांच पड़ताल की है। पुलिस को मौके से 315 बोर का एक तमंचा मिला है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मौदहा थाना प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि मुजफ्फर अली की कानपुर हैलट में मौत हो गई है। शव आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल किसी ने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है।

यह भी पढ़ें-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स 8 दिन से लापता, पुलिस भी नहीं लगा पाई सुराग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1