हमीरपुर : बैंक अधिकारी समेत 19 कोरोना संक्रमित, सदर अस्पताल की सेवायें बंद

जनपद में बुधवार को इलाहाबाद बैंक के एक अधिकारी और अस्पताल के कर्मी समेत 19 नये कोरोना संक्रमित मामले आये हैं...

हमीरपुर : बैंक अधिकारी समेत 19 कोरोना संक्रमित, सदर अस्पताल की सेवायें बंद
District Hospital Closed, Hamirpur

हमीरपुर

  • पुरुष और महिला हास्पिटल की ओपीडी सेवाएं ठप्प

अस्पताल में डाक्टरों और चिकित्सा कर्मियों के लगातार संक्रमित होने पर राजकीय अस्पतालों की ओपीडी सेवायें बंद कर दी गयी। साथ ही संक्रमितों को एम्बुलेंस से बांदा मेडिकल कालेज भेजा गया है। बैंक को भी सील कर सैनिटाइज कराया जा रहा है। 

बुधवार को कोरोना संक्रमण के जो नये मामले आये हैं। इनमें जिला अस्पताल की एक वार्ड आया और उसके पति के संक्रमित होने की रिपोर्ट आयी है। जबकि राठ कस्बे में संचालित इलाहाबाद बैंक का एक अधिकारी भी संक्रमित पाया गया। सर्वाधिक कोरोना के नये मामले मौदहा में निकले है। यहां कोरोना के 9 संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि मुस्करा में पांच, हमीरपुर में तीन व राठ में एक संक्रमित मिले है। बैंक अधिकारी की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद बैंक में हड़कम्प मचा हुआ है। एहतियातन बैंक को बंद कर दिया गया है। जिला पुरुष और महिला अस्पताल की ओपीडी सेवायें तत्काल बंद कर दी गयी है। संक्रमित इलाकों को सील कर सभी तरह की गतिविधियों पर रोक लगायी गयी है।

यह भी पढ़ें : महराजगंज में बनेगा प्रदेश का पहला स्वतंत्र ‘लैपर्ड रेस्क्यू सेंटर’

सीएमओ डॉ.आरके सचान ने बताया कि कोरोना के नये 19 मामले सामने आये हैं जिनमें हमीरपुर अस्पताल में एक महिला कर्मचारी व उसका पति कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसीलिये दोनों अस्पतालों में सिर्फ इमरजेंसी सेवायें ही संचालित होगी। बताया कि जनपद में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अब 183 हो गयी है। वहीं 98 से अधिक लोगों ने कोरोना महामारी को मात देकर जिन्दगी की जंग जीती है। कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों और उनके परिजनों के सैम्पल लिये जा रहे हैं। सभी को क्वारंटीन किया गया है। कोरोना महामारी में अभी तक एक डाक्टर समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि जिला अस्पताल के एक डाक्टर, तीन कर्मचारी तथा बैंक के अधिकारी समेत तमाम लोगों का अभी भी मेडिकल कालेज में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें : पत्रकारों में भारी रोष

(हिन्दुस्थान समाचार)

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0