हमीरपुर : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे व बिजली विभाग के 26 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 1047

जिले में लगातार कोरोना की संख्या बढ़ती जा रही है। सोमवार को जिले में कुल 26 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है...

हमीरपुर : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे व बिजली विभाग के 26 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 1047
Corona Update, Hamirpur

जिसमें हमीरपुर शहर में दो, राठ में 20, मौदहा में एक व सुमेरपुर में तीन संक्रमित पाए गए हैं। जिले में अभी तक कुल संक्रमितों की संख्या 1047 हो चुकी है, जिसमें 908 निगेटिव हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें : देश के 15 लाख बिजली कर्मचारी 5 अक्टूबर को करेंगे विरोध प्रदर्शन

जिले में कोरोना के साथ साथ डेंगू का प्रकोप भी बढ़ता जा रहा है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा हुई जांच में हमीरपुर शहर के जेल तालाब निवासी एक युवती व रमेड़ी तरौस निवासी एक युवक संक्रमित पाया गया है। मौदहा के पारा गांव निवासी एक युवक की मौदहा सीएचसी में हुई जांच में पॉजिटिव पाया गया है। सुमेरपुर के छानी गांव निवासी 60 वर्षीय अधेड़ जांच में संक्रमित पाया गया है। वहीं सहुरापुर निवासी 16 वर्षीय किशोर व भौंरा निवासी 60 वर्षीय पॉजिटिव आया है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में प्याज की खपत पूरी करेगा बुन्देलखण्ड

राठ के विद्युत विभाग के एक्सियन की जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी प्रकार बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में काम कर रहे 19 मजदूरों भी संक्रमित पाए गए हैं। राठ कस्बा में बड़ी संख्या में संक्रमितों की संख्या निकलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमओ डा.आरके सचान ने बताया कि सभी संक्रमितों को जांच के लिए सुमेरपुर स्थित पॉलिटेक्निक कालेज में संचालित एलवन हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। कहा कि संक्रमित एक्सियन का मोबाइल बंद होने के कारण पता नहीं लग पा रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा तलाश कर इलाज के लिए भर्ती किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : किसानों को हर हाल में जारी रहेगा न्यूनतम समर्थन मूल्य - योगी आदित्यनाथ

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0