हमीरपुरः क्रेशर कारोबारी की फैमिली की कार को रोककर बदमाशों ने की मारपीट, लाखों रुपये के लूट ले गए गहने

जिले के मौदहा कस्बे में बुधवार की शाम राजमार्ग में क्रेशर मालिक के परिवार की गाड़ियां रोक उनके साथ मारपीट करने तथा सोने की चैन व पर्स...

हमीरपुरः क्रेशर कारोबारी की फैमिली की कार को रोककर बदमाशों ने की मारपीट, लाखों रुपये के लूट ले गए गहने

जिले के मौदहा कस्बे में बुधवार की शाम राजमार्ग में क्रेशर मालिक के परिवार की गाड़ियां रोक उनके साथ मारपीट करने तथा सोने की चैन व पर्स लूटने वाले आधा दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -बांदाः डीएम कार्यालय के बाहर फरियादी के साथ मारपीट करने वाला, सिटी मजिस्ट्रेट का गनर निलंबित

 मौदहा नगर के हुसैनगंज निवासी मोहम्मद वसीम ने कोतवाली में दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि बुधवार की शाम उसके बेटे मोहम्मद नोमान, मोहम्मद जीशान तथा भतीजा मोहम्मद अमन और उनकी पत्नी फहमीदा बानो बीएमडब्ल्यू समेत दो गाड़ियों में परिवार सहित महोबा जनपद के कबरई स्थित अपने क्रेशर घूमने जा रहे थे। तभी राजमार्ग में गहबरा चौकी के समीप एक काली स्कॉर्पियो समेत एक अन्य कार में सवार लोगों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर उनका रास्ता रोक दिया और गाड़ी से उतर असलहा लहराते हुए उनके पुत्रों व भतीजे के साथ मारपीट व धमकाते हुए उनकी पत्नी फहमीदा के गले से सोने की चेन व हाथ से पर्स छीन लिया और धमकाते हुए चले गए।
यह भी पढ़ें -कानपुर लखनऊ सेक्शन खंड के पिपरसंड में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य से 41 ट्रेन प्रभावित, कई निरस्त, देखें एक नजर

इस घटना की तहरीर मिलते ही कोतवाली पुलिस ने ग्राम नरायच निवासी अजमत उल्ला तथा 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -संदिग्ध परिस्थितियों में कृषि रक्षा प्रभारी की मौत, पत्नी ने सहकर्मियों पर लगाया ये आरोप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0