हमीरपुर : दबंग ने दो साल की बच्ची से की दरिंदगी, गिरफ्तार

जिले में घर के बाहर खेल रही एक दो साल की बच्ची को शादी समारोह में आए एक दबंग युवक उसे गोद में उठाकर ले गया..

हमीरपुर : दबंग ने दो साल की बच्ची से की दरिंदगी, गिरफ्तार
फाइल फोटो

जिले में घर के बाहर खेल रही एक दो साल की बच्ची को शादी समारोह में आए एक दबंग युवक उसे गोद में उठाकर ले गया और बच्ची से दरिंदगी की। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे सदर हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : घूस के पैसे से जूस पीते हुए कानूनगो हुआ गिरफ्तार

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात बारात आई थी। शादी समारोह के पास ही एक परिवार की दो साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोसी गांव के रहने वाले एक दबंग युवक ने सोते समय बच्ची को उठाकर ले गया। गांव के बाहर नलकूप के पास बच्ची से दरिंदगी की। इधर बच्ची के लापता होने पर परिवार के लोग पड़ोसियों के साथ इधर-उधर खोजबीन की। मंगलवार को सुबह शक होने पर एक शख्श को ग्रामीणों ने पकड़ कर धुनाई की तो उसने बच्ची के बारे में सब कुछ बता दिया। गांव के बाहर नलकूप के पास बच्ची बेहोश पड़ी देख सभी के होश उड़ गए।

घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाल दिनेश सिंह और सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने बच्ची को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि घटनास्थल की जांच पड़ताल की जा रही है। सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि पड़ोसी गांव के खरेहटा खुर्द का रहने वाला रामकुमार ने दो साल की बच्ची के साथ शर्मनाक घटना की है, जिस पर उसे गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जा रही है। बताया कि गांव में बारात आई थी तभी आरोपी इस बच्ची को उठाकर ले गया था। बच्ची की हालत गंभीर होने पर सीएचसी राठ से सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करने की कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बकरी चराने गए छात्र का फांसी पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें - बाँदा रेलवे स्टेशन के इस प्लेटफार्म पर जान जोखिम में डालकर, ट्रेन में चढ़़ने को मजबूर है यात्री

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2