हमीरपुर: वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले टाप-10 अपराधी का मिला शव

हमीरपुुर में मौदहा कस्बे के परछा रोड स्थित साजन तालाब के पास शनिवार सुबह जिले के टाप-10..

हमीरपुर: वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले टाप-10 अपराधी का मिला शव

हमीरपुुर में मौदहा कस्बे के परछा रोड स्थित साजन तालाब के पास शनिवार सुबह जिले के टाप-10 अपराधी का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।

घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे है। मौदहा कस्बे के क्योटरा हुसैनिया मुहाल निवासी संजय निषाद (34) पुत्र रामआसरे का शव सुबह परछा रोड स्थित साजन तालाब के पास पड़ा मिला। सूचना पाते ही मौदहा कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला और सीओ सौम्या पांडेय ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। जानकारी होते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा में पहला टीका डॉक्टर शिव कुमार मौर्य को लगा, जानिये उन्होंने क्या कहा

पुलिस के सामने पिता रामआसरे ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किए है। मौके पर एक लोडर भी खड़ा मिला है।

सीओ ने बताया कि मृतक संजय निषाद अपराधी था जो दो बार जेल गया था। महिलाओं के साथ मिलकर एक गैंग चलाता था। वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ गुंडा एक्ट समेत सात आपराधिक मामले दर्ज है। पिछले साल गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही की गयी थी।

यह भी पढ़ें - बाँदा: कुकर्मी ने बालिका के साथ दुष्कर्म कर, किया मरणासन्न

बताया कि मृतक की नाक से खून निकला है लेकिन शरीर में कोई चोट के निशान नहीं पाये गये हैं। मौके से मिले तीन मोबाइल के जरिये घटना की जांच पड़ताल करायी जा रही है।

मौदहा कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतक एक शातिर अपराधी था। मामले की जांच जारी है। बताया जाता है कि इस टाप-10 अपराधी ने रोडवेज कर्मचारी को बंधक बनाकर लाखों रुपये वसूले थे। इसका मुकदमा भी दर्ज है। बता दे कि संजय निषाद महिलाओं के साथ एक गिरोह बनाकर सम्पन्न लोगों को अपने घर बुलवाकर वीडियो क्लिप बनाता था। और इसी से फिर उससे लाखों रुपये की वसूली करता था। इस मामले को लेकर मौदहा और सुमेरपुर थाने में संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है।

यह भी पढ़ें - बांदा में 7960 डोज पहुंची कोरोना वैक्सीन, चार बूथों पर होगा वैक्सीनेशन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0