हमीरपुर : प्रेमी की शादी तय होने पर आत्मदाह करने कलेक्ट्रेट पहुंची प्रेमिका

प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय हो जाने से नाराज एक युवती ने गुरुवार को यहां हमीरपुर स्थित कलेक्ट्रेट के निकट आत्मदाह..

हमीरपुर : प्रेमी की शादी तय होने पर आत्मदाह करने कलेक्ट्रेट पहुंची प्रेमिका

  • पुलिस ने एक बोतल पेट्रोल के साथ युवती को लिया हिरासत में, प्रेमी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज
प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय हो जाने से नाराज एक युवती ने गुरुवार को यहां हमीरपुर स्थित कलेक्ट्रेट के निकट आत्मदाह करने की कोशिश की जिसे पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित फरार है। 
कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी रेखा (बदला नाम) गांव के ही एक युवक के झांसे में आ गयी। उसे शादी करने का वादा कर पिछले कई सालों से युवती का शोषण करता रहा। आखिर में युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। उसकी शादी भी दूसरी जगह तय हो गयी तो युवती ने आज एक बोतल पेट्रोल लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने का फैसला किया। ये युवती पेट्रोल लेकर कलेक्ट्रेट पैदल जा रही थी तभी सूचना पाते ही कोतवाली के एसआई गौरव चौबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कोतवाली ले जाकर युवती को कार्यवाही करने का भरोसा दिया गया।
मामले की सूचना पर कुरारा थाना प्रभारी बांके बिहारी सदर कोतवाली आये और न्याय दिलाने का आश्वासन देकर पीड़ित युवती को थाने ले गयी है। युवती ने पुलिस के सामने बताया कि आशीष शादी का झांसा देकर पांच वर्ष से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा है। शादी करने को कहने पर प्रेमी ने मना कर दिया। पीड़िता को जानकारी हुई कि युवक सरीला क्षेत्र के किसी युवती से 12 दिसंबर को शादी कर रहा है।
आरोप लगाया कि युवक ने घर में आकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि युवक अपने मोबाइल में अश्लील फोटो व वीडियो बनाए है। जिसे वायरल करने की धमकी भी देता रहता है। कुरारा थाने के प्रभारी निरीक्षक बांके बिहारी ने आज शाम बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जायेगा। मामले की भी विस्तृत जांच करायी जा रही है।
हिन्दुस्थान  समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0