हमीरपुर : कलयुगी पुत्र ने वृद्ध पिता के गले में लगाया फांसी का फंदा

मौदहा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को नशेबाज कलयुगी पुत्र ने शराब के लिए पैसा न मिलने पर आज अपने पिता को मारपीट उसके गले..

हमीरपुर : कलयुगी पुत्र ने वृद्ध पिता के गले में लगाया फांसी का फंदा
फाइल फोटो

मौदहा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को नशेबाज कलयुगी पुत्र ने शराब के लिए पैसा न मिलने पर आज अपने पिता को मारपीट उसके गले में फांसी का फंदा लगाकर जान से मारने का प्रयास किया है।

ग्राम चकदहा निवासी गुरु चरण (62) ने मौदहा कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया है कि उसका छोटा पुत्र दुर्गेश नशे का आदी है और दिनभर शराब के नशे में रहकर गांव में उत्पाद मचाता है तथा घर में कलह मचाता है। शराब पीने के लिए पैसा न मिलने पर घर के सदस्यों के साथ मारपीट करता है।

यह भी पढ़ें - नशे में धुत बेटे ने पहले पिता को मारी गोली, फिर खुद का काटा हाथ

आज वह शराब पीकर घर आया और पिता से पैसों की मांग करने लगा, पिता के पास पैसा न होने पर उसने अपनी मजबूरी बताई लेकिन शराब के नशे में मदमस्त पुत्र ने उसकी एक भी न सुनी और वृद्ध पिता के साथ मारपीट करके उसे जमीन पर पटक दिया और गले में फांसी का फंदा लगा दिया। 

यह देख नालायक पुत्र की पत्नी भागकर अपने ससुर को बचाने लगी तभी कलयुगी पुत्र ने उसके साथ में भी मारपीट शुरू कर दी। वृद्ध पिता ने बताया कि वह किसी तरह जान बचाकर कोतवाली पहुंचा है और प्रार्थना पत्र दे कर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें - लखनऊ - आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस 30 जून तक निरस्त, यात्रियों की बढ़ीं दिक्कतें

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1