हमीरपुर : संदिग्धावस्था में युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सुमेरपुर थानाक्षेत्र के चंदपुरवा गांव में शुक्रवार को एक युवक का शव खेतों में पड़ा मिला। उसके सिर में चोट के निशान....

हमीरपुर : संदिग्धावस्था में युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

हमीरपुर, 

घटनास्थल पर पहुंच एसपी ने खुलासे के दिए निर्देश

सुमेरपुर थानाक्षेत्र के चंदपुरवा गांव में शुक्रवार को एक युवक का शव खेतों में पड़ा मिला। उसके सिर में चोट के निशान होने पर अज्ञात लोगों पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक डा.दीक्षा शर्मा ने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।



प्रेम प्रसंग से जोड़ी जा रही हत्या

रिंकू पांडेय की हत्या के पीछे गांव में चर्चा है कि प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। लोगों का कहना है कि उसका घर गांव के अंदर है। जबकि घटनास्थल काफी दूर है। इतनी रात वह नई बस्ती कैसे पहुंचा। नई बस्ती के लोगों को कहना है कि रात में घटना के समय वह बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्ला भी रहा था, लेकिन किसी ने नजदीक जाने की हिम्मत नहीं जुटाई। लोगों का मानना है कि इस घटना में कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वज

चंदपुरवा गांव निवासी प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय (32) अपने पिता के साथ खेती किसानी का काम कर सहयोग करता था। पिता प्रेमप्रकाश पांडेय ने बताया कि गुरुवार रात बिजली न होने पर गर्मी होने के कारण उसका पुत्र रिंकू दरवाजे पर बैठकर फोन से बात कर रहा था। बताया कि रात करीब 12:30 बजे फोन पर बात करता घर से निकल गया। शुक्रवार को सुबह पता चला कि उसका शव गांव निवासी लक्ष्मी साहू के खेत में पड़ा है।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज पहुंचे। इसके बाद एसपी डा.दीक्षा शर्मा, एएसपी मायाराम वर्मा व सीओ राजेश कमल पहुंचे। मौका मुआयना कर परिजनों से जानकारी ली। एसपी ने घटना के खुलासे के निर्देश दिए। वहीं डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

क्षेत्राधिकारी राजेश कमल ने बताया कि युवक के सिर के पीछे चोट के निशान हैं। परिजनों की तहरीर पर हत्या मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

चार भाइयों में दूसरे नंबर का रिंकू

प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। सेवानिवृत्त नलकूप चालक प्रेमप्रकाश पांडेय की छह संतानें है। जिसमें चार भाई व दो बहनें हैं। पुत्रों में अतुल सबसे बड़ा उसके बाद प्रदीप उर्फ रिंकू, संदीप व शोभित है। जबकि बहनों में संध्या और अंजलि है। जिनकी शादी हो चुकी है। पिता ने बताया कि पूरा परिवार हंसी खुशी के साथ अपना जीवन बीता रहा था, लेकिन इस घटना ने उन्हें हतप्रभ कर दिया है।



डॉगी चार्ली भी नहीं जुटा सका साक्ष्य

घटनास्थल पर पहुंचे डाग स्क्वायड टीम ने मौके का निरीक्षण किया। उसके पश्चात डॉग स्क्वायड को सुरागरसी के लिए छोड़ा तो वह घटना स्थल की कुछ दूरी में बसी नई बस्ती की रास्तों पर भटकता रहा। लेकिन कोई खास साक्ष्य नहीं जुटा पाया। इससे पुलिस अपने स्तर से साक्ष्य जुटाने में लग गई है।

यह भी पढ़ें-जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0