दुल्हन ने दूल्‍हे पर बरसाए थप्पड़, फिर लिए सात फेरे, वीडियो हुआ वायरल

बुंदेलखंड के हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव में उस वक्त एक नाटकीय स्थिति बन गई, जब शादी समारोह में जयमाल के दौरान..

दुल्हन ने दूल्‍हे पर बरसाए थप्पड़, फिर लिए सात फेरे, वीडियो हुआ वायरल

बुंदेलखंड के हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव में उस वक्त एक नाटकीय स्थिति बन गई, जब शादी समारोह में जयमाल के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला बिगड़ने के बाद वर और वधू पक्ष में जमकर मारपीट हुई है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों में किसी तरह से समझौता करवाया। शादी फिर से शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें - बेतवा पुल पर दो ट्रक आपस में टकराए, नदी में गिरने से ड्राइवर समेत दो की मौत

मामला हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना इलाके के स्वासा बुजुर्ग गांव का है। दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर स्वासा बुजुर्ग गांव आया था। शादी की जयमाल रस्म हो रही थी। जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन के गले में वरमाला डाली, दुल्हन का पारा चढ़ गया। देखते ही देखते उसने दूल्हे को कई थप्पड़ जड़ दिए। वहां मौजूद लोग अभी मामला समझ पाते, कि दुल्हन गुस्से में स्टेज से चली गई।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। इस वारदात के बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों में मारपीट होने लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों में किसी तरह समझौता करा दिया। जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों में सुलह हो गई और शादी फिर से शुरू हो गई है। दुल्हन के दूल्हे को जयमाल स्टेज पर ही थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।हालांकि, दुलहन ने दूल्हे के साथ ऐसा क्यों किया, इसका जवाब पुलिस ने नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें - टैक्स चोरी के मामले में 18 कारोबारी सीजीएसटी के रडार पर

यह भी पढ़ें - बाप रे बाप ! इस गुटखा व्यवसायी के यहां मिले नोटों का जखीरा, जिन्हें गिनवाने को मंगानी पड़ी मशीन

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
3
angry
0
sad
0
wow
2