हमीरपुर: सोशल मीडिया में सदर विधायक को जान से मारने की धमकी

सुमेरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत टेढ़ा के मजरा इसुली के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से सदर विधायक डॉ. मनोज कुमार...

हमीरपुर: सोशल मीडिया में सदर विधायक को जान से मारने की धमकी

हमीरपुर,

सुमेरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत टेढ़ा के मजरा इसुली के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से सदर विधायक डॉ. मनोज कुमार प्रजापति को मारने की पोस्ट डालकर सनसनी पैदा कर दी है। सदर विधायक ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया है। अभी वह प्रदेश से बाहर हैं। वापस आने के बाद कार्यवाही करेंगे।

यह भी पढ़ें -बांदाःदो माह तक मीट मांस की दुकानें न खोलने की, विहिप ने इस वजह से दी चेतावनी

सुमेरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत टेढ़ा के मजरा इसुली निवासी सिरफिरे अन्नी भाई उर्फ शिवा पंडित यूपी 91 ने फेसबुक में लिखा है कि मैं बादशाह हूं अपनी झोपड़ी का। किसी का गुलाम नहीं। खलनायक शिवा पंडित। उसने पोस्ट डालकर लिखा है कि उसकी गन मर्डर करने के लिए तैयार है। सदर विधायक की हत्या करूंगा अथवा खुद मर जाऊंगा।



सदर विधायक डॉ. मनोज कुमार प्रजापति ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया है। अभी वह प्रदेश से बाहर हैं। मुख्यालय वापस आकर लिखित में कार्यवाही करेंगे। विधायक को जान से मारने की धमकी की पोस्ट वायरल होने पर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है।

डॉ.मनोज कुमार प्रजापति पूर्व मंत्री शिवचरन प्रजापति के पुत्र हैं। वह पहली बार भाजपा के टिकट पर सदर विधानसभा सीट से विधायक बने हैं। थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराई जा रही है। विधायक की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर भी युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-बुन्देलखण्ड के रेलवे स्टेशनों पर लगेगा वीडियो सर्विलेंस सिस्टम, आपराधिक वारदातों में लगेगा अंकुश

अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा ने मंगलवार को बताया कि सोशल मीडिया में विधायक को धमकी देने के मामले में सविलांस टीम को लगाया गया है। सुमेरपुर थाना पुलिस को भी इस प्रकरण की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0