हमीरपुर में दर्दनाक हादसा : कानपुर सागर नेशनल हाइवे में ट्रक ने दो महिलाओं को रौंदा

जिले में आज कानपुर-सागर नेशनल हाइवे की सड़क फिर दो महिलाओं की मौत से लाल हो गई है। तेज रफ्तार ट्राला ट्रक ने पैदल जा रही..

हमीरपुर में दर्दनाक हादसा : कानपुर सागर नेशनल हाइवे में ट्रक ने दो महिलाओं को रौंदा

  • मृतकों में चाची और भतीजी शामिल

जिले में आज कानपुर-सागर नेशनल हाइवे की सड़क फिर दो महिलाओं की मौत से लाल हो गई है। तेज रफ्तार ट्राला ट्रक ने पैदल जा रही महिलाओं को रौंद डाला जिससे दो महिलाओं की मौत हो गई। मृतकों में चाची और भतीजी शामिल है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : प्रधानों के आंदोलन से मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को लगा करारा झटका

सदर कोतवाली क्षेत्र के कुछेछा गांव निवासी सुशीला (55) पत्नी पलटूराम अपनी सगी चाची राधा (58) पत्नी अयोध्या प्रसाद निषाद के साथ अपने मकान की तरफ पैदल जा रही थी। यह दोनों हाइवे के किनारे जा रही थी। तभी कानपुर से सुमेरपुर की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों महिलाओं को रौंद डाला। जिससे सुशीला की मौके पर मौत हो गई वहीं राधा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में कई और राहगीर बाल-बाल बचे।

घटना की सूचना पाते ही चौकी पुलिस इंचार्ज मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में चाची और भतीजी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भेजा है। कुछेछा चौकी पुलिस इंचार्ज गौरव चौबे ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में सफर करने वालों को बुंदेली वीरों के होंगे दर्शन, बुंदेली कला संस्कृति भी दिखाई देगी

बताते हैं कि, हमीरपुर से लेकर मौदहा कोतवाली तक कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 खूनी हाइवे बन गया है जहां आए दिन एक्सीडेंट होते है। अभी कुछ दिन पहले ही मौदहा क्षेत्र के मकरांव गांव के पास हाइवे में आटो और लोडर की टक्कर में 9 लोगों की मौत हुई थी। वहीं कई लोग घायल भी हुए थे। इस हादसे के बाद भी मौदहा व सुमेरपुर क्षेत्र में कई एक्सीडेंट हुए है।

टून लेन के इस हाइवे को फोरलेन बनाने के लिए मौदहा में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया था वही समाजसेवी विजय द्विवेदी ने भी सुमेरपुर क्षेत्र के इंगोहटा गांव के पास भी फोरलेन हाइवे की मांग को लेकर आन्दोलन किया था लेकिन अभी तक इस हाइवे को फोरलेन बनाए जाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी।

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2