हमीरपुरः मां की तेरहवीं के कार्ड बांटकर घर लौट रहे दो दोस्त हादसे का शिकार

मां की तेरहवीं के कार्ड बांटकर बाइक से घर लौट रहे दो दोस्तों की बाइक को बांदा रोड पर पारा टेढ़ा के पास लोडर ने टक्कर मार...

हमीरपुरः मां की तेरहवीं के कार्ड बांटकर घर लौट रहे दो दोस्त हादसे का शिकार

मां की तेरहवीं के कार्ड बांटकर बाइक से घर लौट रहे दो दोस्तों की बाइक को बांदा रोड पर पारा टेढ़ा के पास लोडर ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर जबकि दूसरे की पीएचसी में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतको में दोनों के यहां तेरहवीं क्रमशः 7 व 8 मई को है।

यह भी पढ़ेएक ऐसा सभासद प्रत्याशी, चार बार रिकॉर्ड मतों से जीता, पांचवी बार फिर चुनाव मैदान में

सुमेरपुर थानाक्षेत्र के पत्योरा के मजरा मलिहाताला निवासी रामप्रकाश अनुरागी की पत्नी रानी देवी की 25 अप्रैल को मौत हो गई थी। तेरहवीं संस्कार आठ मई को होना है। तेरहवीं संस्कार के कार्ड बांटने के लिए शुक्रवार को उनका पुत्र अनिल (28) अपने दोस्त रमाकांत साहू (27) निवासी सुमेरपुर वार्ड 15 के साथ टेढ़ा गांव गया था। लौटते समय बांदा रोड के पारा मोड़ पर सामने से आ रहे लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अनिल की मौके पर ही मौत हो गई, दोस्त को घायल अवस्था में पीएचसी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी रामआसरे सरोज ने बताया कि दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है।

यह भी पढ़े- शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज, उमा भारती की शिकायत पर इन पर गिरी गाज

रमाकांत के पिता रामकृपाल साहू ने बताया कि दोनों परिवारों में तेरहवीं कार्यक्रम होना है। रमाकांत के बाबा की तेरहवीं सात मई को जबकि अनिल की मां की तेरहवीं आठ मई को होनी है। बताया कि इसी वर्ष 22 फरवरी को पुत्र की शादी हुई थी। रमाकांत मजदूरी करता था।

यह भी पढ़े- चित्रकूटः पति ने पत्‍नी को सोते समय कुल्‍हाड़ी से काट कर, दी दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0