हमीरपुरः अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी, एक अधेड़ ने किन्नर की मांग में सिंदूर भरकर बना लिया जीवन साथी

हमीरपुर जिले में चिकासी थानाक्षेत्र के टोला खंगारन गांव में शनिवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक...

हमीरपुरः अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी, एक अधेड़ ने किन्नर की मांग में सिंदूर भरकर बना लिया जीवन साथी

हमीरपुर जिले में चिकासी थानाक्षेत्र के टोला खंगारन गांव में शनिवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस गांव के एक अधेड़ ने किन्नर को अपना जीवन साथी मानते हुए उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। मौके पर मौजूद पुरोहित ने विवाह का मंत्रोच्चारण किया। शाम को दावत हुई। डीजे में मिलने-जुलने वालों ने जमकर ठुमके लगाए। 

यह भी पढ़े-  बांदा नगर पालिका में कौन किस पर भारी, एक नजर

टोला खंगारन गांव निवासी नाथूराम सिंह के दो पुत्र हैं। जिनमें से बड़े पुत्र की शादी हो चुकी है, जबकि 48 वर्षीय छोटा पुत्र छत्रपाल सिंह अविवाहित है। छत्रपाल ने अपने विवाह के काफी प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। थक-हारकर छत्रपाल ने शनिवार की दोपहर गांव के सती माता मंदिर स्थान के निकट क्षेत्र की किन्नर बिल्लो रानी की मांग सिंदूर से भर दी। पास बैठे पुरोहित पं. ओमप्रकाश ने विवाह के मंत्रों का उच्चारण करना शुरू कर दिया। इस दौरान देखने वालों की भीड़ लगी रही। मांग भरने के बाद छत्रपाल और बिल्लो रानी ने एक मिट्टी के खंभे के फेरे भी लगाए।
यह भी पढ़ेयूपी में एनकाउंटर में मारे 124 अपराधी, विपक्ष को जवाब देगी सरकार की ये सूची

देखते ही देखते मजमा बढ़ गया। लोग छत्रपाल और किन्नर बिल्लो रानी को बधाइयां देने लगे। बिल्लो रानी ने पुरोहित के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। शाम को छत्रपाल के घर दावत हुई। जिसमें उसके नाते-रिश्तेदारों के अलावा ग्रामीण भी शामिल हुए। सभी ने डीजे की धुन पर खूब ठुमके भी लगाए।

यह भी पढ़ेजालौनः बीच बाजार में छात्रा की गोली मारकर हत्या,बीए की परीक्षा देकर अपने गांव पैदल जा रही थी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0