हमीरपुर: बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ने गोशाला में गंदगी देख सचिव को लगाई फटकार

बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं फिल्म अभिनेता राजा बुन्देला ने सोमवार को यहां सुमेरपुर क्षेत्र..

हमीरपुर: बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ने गोशाला में गंदगी देख सचिव को लगाई फटकार

फिल्म अभिनेता एवं बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुन्देला ने गोशाला का किया निरीक्षण 

बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं फिल्म अभिनेता राजा बुन्देला ने सोमवार को यहां सुमेरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत रैपुरा की अस्थायी गोशाला का निरीक्षण कर गंदगी पाये जाने पर पंचायत सचिव को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने गोशाला में अव्यवस्थायें दूर कर गौवंश को ठंड से बचाने के इंतजाम करने के निर्देश दिये है। 

पारा रैपुरा की अस्थायी गोशाला में संरक्षित गोवंश के स्वस्थ होने तथा सभी में ईयर टैग पाए जाने पर पशु चिकित्साधिकारी की तारीफ की। बांदा से मुख्यालय जाते समय बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ने बांदा मार्ग स्थित ग्राम पंचायत पारा रैपुरा की अस्थायी गोशाला का औचक निरीक्षण किया। गोशाला प्रांगण में गंदगी पाए जाने तथा चरही में भरा पानी गंदा होने पर उन्होंने पंचायत सचिव अरविंद पाल को फटकार लगाते हुए साफ सफाई के बेहतर इंतजाम करने के निर्देश दिए। 

यह भी पढ़ें - Railway News : जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन महाकौशल एक्सप्रेस इस दिन से रेलवे ट्रैक पर दौड़ेगी

अस्थायी गोशाला में संरक्षित गोवंश के स्वस्थ पाए जाने तथा सभी का ईयर टैग होने पर उन्होंने पशु चिकित्सा अधिकारी डा.पंकज सचान सहित पशुपालन विभाग की टीम की सराहना करते हुए कहा कि गोवंश के स्वास्थ्य के खिलाफ खिलवाड़ नहीं किया जाए।

निरीक्षण के दौरान मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा.अखिलेश यादव, डा.पंकज सचान, पशुधन प्रसार अधिकारी आरबी यादव, राकेश कुमार शुक्ला, पंचायत सचिव अरविंद पाल, निर्वतमान प्रधान बिहारीलाल प्रजापति आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य से संबंधित गतिविधियों की एक झलक

नए कृषि कानून किसान हितैषीः राजा बुंदेला  

हमीरपुर शहर स्थित लोनिवि डाक बंगले पहुंचे बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने सोमवार को यहां शाम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर किसानों के बिल के विषय में कहा कि नए कृषि कानून किसान हितैषी हैं। कहा कि विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के नौजवानों के लिए सरकार लगातार काम देने के लिए प्रयासरत हैं। ताकि नौजवान कहीं भटके न। 

कहा कि किसानों के हितों को देखते हुए सरकार हर खेत तक पानी पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्ष कुलदीप निषाद, कार्यालय प्रभारी हिमांशु श्रीवास्तव, विनोद निषाद, हिमांशु शिवहरे, वेद प्रकाश आर्य व अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  चित्रकूट का प्रिया मसाला अब विदेशों में बिकेगा

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0