हमीरपुर : मौरंग खदान से लापता गन मैन का बेतवा नदी में मिला शव

जलालपुर थाना क्षेत्र के भेड़ी मौरंग खदान से लापता मौैरंग कारोबारी के गन मैन का शव मंगलवार को बेतवा नदी किनारे पड़ा पाया गया..

हमीरपुर : मौरंग खदान से लापता गन मैन का बेतवा नदी में मिला शव

  • मौरंग खदान से लापता गन मैन का बेतवा नदी में मिला शव

जलालपुर थाना क्षेत्र के भेड़ी मौरंग खदान से लापता मौैरंग कारोबारी के गन मैन का शव मंगलवार को बेतवा नदी किनारे पड़ा पाया गया। घटना की सूचना पाते ही सीओ राठ और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। घटना से पूर्व गनर का खदान में कुछ लोगों से विवाद हुआ था। 

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड के स्टेशनों से गुजरने वाली नयी ट्रेनों की ताजा स्तिथि, जानें यहाँ

उल्लेखनीय है कि, जलालपुर थाना क्षेत्र के भेड़ी में बेतवा नदी की मौरंग खदान खंड-23/23 संचालित है। इस खंड का पट्टा फर्म राधिका क्रेशर भोपाल के नाम है। इस मौरंग खदान में पुरवा कदौरा जालौन निवासी विजय बहादुर सिंह उर्फ गुड्डन गन मैन के पद पर कार्य करता था। मौरंग खदान में अवैध खनन के मामले में कार्रवाई हुयी तो खदान में सन्नाटा खिंच गया। 

चार दिन पूर्व गनर गुड्डन लोहारी धौलपुर राजस्थान निवासी मुनीम विजय कुमार शर्मा व पिदावनी धौलपुर राजस्थान निवासी श्रीकेश परिहार के साथ ड्यूटी करने रात में मौरंग खदान खंड-23/23 गया था। वहां इसका कुछ लोगों से विवाद हो गया था। जिस पर गनर ने दोनाली बन्दूक लोड कर तान दी थी।

यह भी पढ़ेंबाँदा के ऐतिहासिक भूरागढ़ किला का पूरा इतिहास, जानिये यहाँ

बाद में इसे फोन पर धमकी दी गयी थी। विवाद के बाद गनर लापता हो गया था। इसकी पत्नी सोनी ने कदौरा थाने में तहरीर दी थी जबकि जलालपुर थाने में भी इस मामले की रिपोर्ट गुमशुदगी में दर्ज की गयी थी। गनर की खोजबीन के लि यहां पुलिस की टीमें लगायी गयी थी। आज इसका शव बेतवा नदी में पड़ोसी जनपद की तरफ पड़ा पाया देखा गया। सूचना मिलने पर सीओ राठ, स्वाट टीम, जरिया और जलालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • खदान में विवाद के बाद लापता हुआ था गन मैन, कई थानों की पुलिस मौके पर

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने आज शाम बताया कि मौरंग खदान खंड-23/23 में गन मैन विजय बहादुर सिंह उर्फ गुड्डन का 11 दिसम्बर की रात में सहकर्मी से विवाद हुआ था तो विजय बहादुर ने डबल बैरल बन्दूक को लोड कर तान लिया था। तभी इनकी किसी से फोन पर बात हुयी जिसमें उसे हड़काया गया था। उसके बाद ये लापता हो गये थे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में जल्द मेमू ट्रेनें दौड़ाने की तैयारी, लीजिये पूरी जानकारी 

तहरीर के आधार पर जलालपुर थाने में गुमशुदगी का मुकदमा लिखा गया था। नदी किनारे लगातार पुलिस गन मैन की खोज करती रही। आज इसका शव नदी में मिला है। मृतक के शरीर में कोई चोट के निशान नहीं है। पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी जा रही है। सीओ राठ और स्वाट टीम के अलावा जरिया व जलालपुर पुलिस बल मौके पर मौजूद है। उधर घटना की जानकारी होते ही गनर का शव पाये जाने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ेंहमीरपुर : प्रेमी की शादी तय होने पर आत्मदाह करने कलेक्ट्रेट पहुंची प्रेमिका

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0