हमीरपुर : कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में बीच सड़क मक्के की दाल की मची लूट

हमीरपुर में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 में सोमवार को मक्के की दाल बीच सड़क पर लूटने का वीडियो वायरल...

हमीरपुर : कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में बीच सड़क मक्के की दाल की मची लूट

हमीरपुर। हमीरपुर में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 में सोमवार को मक्के की दाल बीच सड़क पर लूटने का वीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस भी हैरान है।

मक्के की दाल लेकर कानपुर की ओर जा रहे मिनी ट्रक से अचानक बोरे नीचे गिर गए तो आसपास से तमाम लोगों की भीड़ ने बेखौफ होकर बीच सड़क पर दाल लूटने लगे। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कोतवाली में कोई तहरीर नहीं आई है।

यह भी पढ़े : ग्रामीण क्षेत्र के यात्रियों का सफर हुआ आसान, मंडल के 103 रूटों पर चलेंगी रोडवेज बसें

महोबा की तरफ से आज शाम एक मिनी ट्रक कानपुर जा रहा था। इसमें मक्के की दाल के बोरे लदे थे। जैसे ही यह ट्रक हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई तिराहे के पास पहुंचा तो पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए चालक ट्रक को यमुना पुल होते हुए आगे ले गया। इसी बीच मिनी ट्रक से मक्के से भरे तमाम बोरे सड़क पर गिर गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने लूटना शुरू कर दिया। इधर चेकिंग में लगे एसआई दारा सिंह ने पड़ोसी जिले के सजेती थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर सजेती पुलिस ने मिनी ट्रक को पकड़ लिया है। लेकिन चालक नहीं पकड़ा जा सका। एसआई ने मक्के की दाल से भरे मिनी ट्रक को हमीरपुर के कुछेछा पुलिस चौकी परिसर में खड़ा कराया है।

यह भी पढ़े : मौसम : लखनऊ समेत 21 जनपद के लिए चेतावनी जारी

हाइवे में निकलते रहे ट्रक, बीच सड़क पर लोग लूटते रहे मक्के की दाल

कानपुर-सागर हाइवे में मक्के की दाल के बोरे गिरने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ ने झोले और बोरे लेकर बीच सड़क पर डेरा डाल दिया और सड़क पर पड़ी मक्के की दाल भरने लगे। ये लोग इतने बेखौफ थे कि हाइवे में गुजरने वाले वाहनों की भी परवाह न कर दाल लूटते रहे। जान जोखिम में डालकर लोगों के मक्के की दाल भरने का वीडियो आज वाययरल होने के बाद आम लोग दंग है। इस मामले में सदर कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि अभी वीडियो उनके संज्ञान में नहीं आया है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : यूपी का यह एक्सप्रेसवे पहला सोलर एक्सप्रेसवे बनेगा, जानिए कैसे होगा इससे लाभ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0